Aaj Ka Rashifal 12 May 2023 : मेष से मीन तक जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

मेष  राशि : कार्यों में सफलता। आय में वृद्धि।  भूमि लाभ की संभावना। धार्मिक कार्य में सम्मलित होने मौका। रोग से छुटकारा मिलेगा। यात्रा में कष्ट। दुर्घटना के योग।  

वृष राशि : नौकरी और व्यापार में उन्नति। आकस्मिक लाभ के आसार। शत्रु पराजित होंगे। छात्रों के लिए दिन उत्तम। परीक्षा पर परिणाम शुभ रहेगा। पत्नी सुख में कमी आएगी। मानहानि की संभावना।

मिथुन राशि : पारिवारिक जीवन में भी मुस्कुराहट एवं हर्षोल्लास बना रहेगा। धन लाभ के साथ-साथ वाहन एवं दांपत्य सुख के योग। कार्यों में चल रहा व्यवधान दूर होगा। छल कपट का शिकार हो सकते हैं।

कर्क  राशि  : दिन कुछ खास नहीं रहेगा। नौकरी और व्यापार में साजिश का शिकार हो सकते हैं। सतर्क रहें। धन की स्थिति मध्यम बनी रहेगी। मानसिक कष्ट, धनहानि और विवाद से बचें। 

सिंह राशि : अचानक साहस में वृद्धि होगी। शत्रुओं पर अंकुश लगेगा। वर्चस्व बढेगा, राज्य से लाभ, धन वृद्धि तथा तर्कशक्ति से लाभ होगा। आकस्मिक धन और प्रतिष्ठा लाभ के योग।

कन्या  राशि : उच्चाधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को पदोन्नति के साथ धन लाभ। कार्य पूर्ण होने का योग है। अचानक शत्रुओं का अभ्युदय होगा।

तुला  राशि :  दिन पूर्ण प्रसन्नता वाला रहेगा। व्यापारी वर्ग को विशेष लाभ। कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं। धन की स्थिति सामान्य रहेगा। खर्च पर कंट्रोल रखें। प्रेम और दांपत्य जीवन के लिए दिन बढ़ियां।

वृश्चिक राशि : अचानक धनागम के आसार। परिश्रम सार्थक होने की संभावना। पत्नी से पूर्ण सहयोग मिलेगा। सुख एवं शांति में वृद्धि। शत्रुओं पर नियंत्रण। काम में आ रही बाधा दूर होगी।

धनु राशि : दिन उत्तम रहेगा। उपहार एवं धन लाभ की प्रबल संभावना है। कार्य क्षेत्र में आनंद की प्राप्ति। घर में कलह कम होगा। आपस में प्रेम बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में सुख। प्रेम संबंध के लिए दिन खास। 

मकर राशि : मान-अपमान की संभावना। कार्यों में असंतोष। मन अशांत रहेगा। कुटुंब द्रोह और नेत्र पीड़ा के योग। आकस्मिक व्यय बढ़ सकता है। घर में क्लेश। प्रेम और दांपत्य जीवन में तनाव।

कुम्भ राशि : धन प्राप्ति के योग। दोस्तों के साथ सुखमय जीवन व्यतीत होगा। राजनैतिक लोगों को जन संपर्क से लाभ। अकारण धन हानि। आय में कमी और रोग में वृद्धि की संभावना। रोजी-रोजगार में बाधा।

मीन राशि : धन लाभ के योग। पदोन्नति के मौके मिलेंगे। मान-सम्मान और गौरव की प्राप्ति। राज्य से लाभ और मित्रों का अभ्युदय होगा। सज्जनों के संग से आंतरिक प्रसन्नता।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा