आदिपुरुष के मैकरस सिनेमाघरों में भगवान हनुमान के लिए 1 सीट रिजर्व करेंगे

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फिल्म का अंतिम ट्रेलर लॉन्च 6 जून को तिरुपति में हुआ जब ओम राउत ने निर्माता भूषण कुमार और दिस्तरीबूटर्स से दुनिया भर में हर आदिपुरुष शो में भगवान हनुमान के लिए एक आरक्षित सीट रखने का अनुरोध किया।

निर्माताओं ने सिनेमाघरों में भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित करने का फैसला किया क्योंकि ऐसा माना जाता है कि जब भी रामायण का हवाला दिया जाता है, पढ़ा जाता है या दिखाया जाता है तो भगवान हनुमान मौजूद रहते हैं।

अभिनेता देवदत्त नाग फिल्म में बजरंग (भगवान हनुमान) के रूप में दिखाई देंगे। कृति सनोन देवी सीता के रूप में और प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आएंगे। सैफ अली खान रावण की और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे

More Stories Entertainment

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

फिल्म की रिलीज से पहले, प्रभास ने तिरुपति के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा किया और पूजा की। कृति ने भी कुछ मंदिरों का दौरा किया

कृति सनोन ने हाल ही में तिरुपति में अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च में शिरकत की

"मैंने जानकी में अपना दिल और आत्मा डाल दी है। मुझे भूमिका पर पूरा विश्वास था लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने इस चरित्र के बारे में अधिक से अधिक सीखना शुरू किया"

कृति सनोन

"वह बहुत पवित्र है और एक दयालु आत्मा, एक प्यार करने वाला दिल और एक मजबूत दिमाग है। मेरे पोस्टर में भी आप देखेंगे, दर्द है, लेकिन इसमें कोई डर नहीं है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी भावना थी। हम हैं इंसानो, अगर हम लड़खड़ाए तो हमें माफ कर दो"

कृति सनोन

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा