Astro Tips For Vehicle Colour: अपने राशि के अनुसार इस रंग का खरीदें गाड़ी, होगा शुभ ही शुभ

Author: Vidhan News Desk Published Date: 27/11/2023

Photo Credit: Google

मेष राशि के जातकों का शुभ रंग लाल है। इनके लिए लाल, गहरा, और चमकदार रंगों के साथ-साथ लाल, नारंगी या फिर गुलाबी रंग का गाड़ी शुभ रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope)

Photo Credit: Google

वृष राशि के जातकों का शुभ रंग सफेद है। ऐसे में इनके लिए सफेद, हरा, गहरा नीला और भूरे शेड के साथ-साथ हल्का पीला और हल्के हरे रंग का गाड़ी शुभ रह सकता है।

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

Photo Credit: Google

मिथुन राशि का शुभ रंग पीला और क्रीम कलर है। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए भूरा, हरा, पीला और के साथ-साथ नीले और सफेद शेड की गाड़ी लकी साबित हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

Photo Credit: Google

कर्क राशि का शुभ और भाग्यशाली रंग सफेद व नीला है। ऐले में इनके लिए सिल्वर, सफेद और नीले शेड की गाड़ी शुभ रह सकता है।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

Photo Credit: Google

सिंह राशि का भाग्यशाली और शुभ रंग सुनहरा पीला यानी गोल्डन है। इनके लिए सूनहरे (सूर्य के रंग) के साथ-साथ लाल और नारंगी रंग का वाहन शुभ साबित हो सकता है।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

Photo Credit: Google

कन्या राशि का शुभ और भाग्यशाली रंग हरा है। ऐसे में इनके लिए सफेद, हल्का भूरा और हरे शेड के साथ चमकदार नीला शेड की गाड़ी बेहतर रह सकता है।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

Photo Credit: Google

तुला राशि के लिए लाल रंग शुभ और भाग्यशाली माना जाता है। ऐसे में तुला राशि के लोगों के लिए सफेद, भूरे, गुलाबी, चमकदार नीला के साथ-साथ हल्का भूरे शेड की गाड़ी शुभ रहेगा।

तुला राशि (Libra Horoscope)

Photo Credit: Google

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ और भाग्यशाली रंग लाल है। इनके लिए लाल, मरून के साथ-साथ गहरा काले शेड का वाहन शुभ रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpius Horoscope)

Photo Credit: Google

धनु राशि के लिए पीला रंग शुभ और भाग्यशाली माना जाता है। धनु राशि के जातकों के लिए नीला, पीला, सफेद और लाल शेड का वाहन शुभ साबित हो सकता है।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

Photo Credit: Google

ज्योतिष शास्त्र में मकर राशि का शुभ और भाग्यशाली रंग नीला बताया गया है। लिहाज मकर राशि के लोगों के लिए काला, भूरा, सफेद  और गहरे नीले रंग की गाड़ी की खरीददारी शुभ हो सकता है।

मकर राशि (Capricornus Horoscope)

Photo Credit: Google

कुंभ राशि के लिए काला और नीला रंग भाग्यशाली और शुभ माना गया है। ऐसे में इनके लिए नीला, काले व सफेद रंग की गाड़ी की खरीददारी उपयुक्त होगा।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

Photo Credit: Google

ज्योतिष शास्त्र में मीन राशियों के लिए पीला रंग शुभ और भाग्यशाली माना बताया गया है। ऐसे में इनके लिए पीला, गुलाबी, नीला और हरे शेड की गाड़ी खरीदना लाभदायक साबित हो सकता है।

मीन राशि (Pisces Horoscope)

Photo Credit: Google

Vehicle Purchase Shubh Din Muhurat: News Year 2024 में गाड़ी खरीददारी के लिए ये हैं शुभ दिन

और ये भी पढ़ें