Best Sweets For Guests: गुलाब जामुन खिलाकर मेहमानों को हो गए हैं बोर,तो वेडिंग मेनू में शामिल करें यह मिठाइयां  

Author: JYOTI MISHRA        Published Date:26/01/2024

Photo Credit: Google

मूंग दाल हलवा, गाजर हलवा, गुलाब जामुन और आइसक्रीम शादी-ब्याह में सर्व किए जाने वाले कॉमन और ऑलमोस्ट सबके फेवरेट डेजर्ट्स हैं.  

मूंग दाल हलवा गाजर का हलवा भी है टेस्टी 

Photo Credit: Google

शादी एक नहीं बल्कि 3 से 5 दिनों तक चलने वाला फंक्शन है, तो रोजाना डेजर्ट में हलवा, गुलाबजामुन परोसकर मेहमानों को बोर न करें। हमानों की खातिरदारी, ये रहे उसके ऑप्शन्स।      

मेहमानों को परोस सकते हैं यह मिठाइयां  

Photo Credit: Google

मीठे में जलेबी हर किसी को पसंद होती है और सुबह-सुबह कचौड़ी के साथ तो इसका कॉम्बिनेशन जबरदस्त लगता है, तो आप जलेबी को कर सकते हैं मेन्यू में एड और इस बार पनीर जलेबी को करें ट्राई। 

पनीर जलेबी 

Photo Credit: Google

खोए बर्फी की जगह ब्राउनी बर्फी सर्व करने का आइडिया भी रहेगा बेस्ट। ब्राउनी बर्फी में दूध मलाई की लेयर, सूखे मेवों और छेना के टुकड़ों का मिश्रण इसके स्वाद को लाजवाब बना देता है।   

ब्राउनी बर्फी 

Photo Credit: Google

चाशनी में डूबे हुए रसगुल्ले नहीं, इस बार मेहमानों का मुंह मीठा करें बेक्ड रसगुल्लों से। जो एक बहुत ही टेस्टी मिठाई है। जहां रसगुल्ले को गाढ़े कैरेमलाइज्ड मीठे दूध के साथ पकाया जाता है। 

बेक्ड रसगुल्ला 

Photo Credit: Google

काजू कतली, रिच और लाइट मिठाइयों की कैटेगरी में शामिल है। जिसे शादी-ब्याह में तो कम, लेकिन तीज-त्योहारों पर बहुत ज्यादा खाया और सर्व किया जाता है, लेकिन काजू मीठे को आप शादी के मेन्यू में भी शामिल कर सकती हैं। 

काजू मीठा 

Photo Credit: Google

  छेने की मुंह में घुल जाने वाली मिठाइयां भी हर किसी को पसंद होती हैं, तो ऐसे शुभ मौके के लिए छेना क्लब को आप मीठे में सर्व कर सकते हैं।

छेना क्लब

Photo Credit: Google

Poco X6 Pro Smartphone: 12GB Ram और 512GB storage समेत पोको X6 5G स्मार्टफोन लॉन्च

और ये भी पढ़ें