Brock Lesnar's Body : ब्रॉक लेसनर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, किशोर अवस्था से अभी तक का सफर।

ब्रॉक लैसनर वास्तव में The Beast अवतार हैं, जिनकी मस्कुलर काया वर्षों में बदल गई है और अपने चाहने वालो में काफी प्रचलित भी है।

बचपन से ही ब्रॉक के फुटबॉल और कुश्ती जैसे खेलो में रुचि की वजह से उन्हें अच्छे आकार में लाने में मदद की, जिसे उन्होंने वर्षों तक बढ़ाया और बनाए रखा।

ब्रॉक ने अपने कॉलेजि  कुश्ती करियर को दो NJCAA ऑल-अमेरिकन, NJCAA हैवीवेट चैंपियन, दो बार NCAA ऑल-अमेरिकन, दो बार बिग टेन कॉन्फ्रेंस चैंपियन और NCAA हैवीवेट चैंपियन के रूप में समाप्त किया।

ब्रोक लेसनर ने साल 2000 में WWE के साथ एक डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किया और प्रशिक्षण के लिए ओहियो वैली ट्रेनिंग के लिए गए।

ब्रॉक लेसनर WWE के साथ अपने पहले दौर के दौरान प्रमुख मस्कुलर शेप में बने रहे, और उनके समर्पण और कठोर प्रशिक्षण ने उन्हें अब तक का सबसे कम उम्र का WWE चैंपियन बना दिया।

दुर्घटना से बड़े पैमाने पर क्षति होने और इस तथ्य से निपटने के बावजूद कि उनका pro football करियर समाप्त हो गया था, लेसनर ने अपने शरीर की देखभाल करना जारी रखा और जब उन्होंने Kurt Angel के खिलाफ खिताब का बचाव किया तो वे शानदार आकार में नजर आए।

ब्रॉक लेसनर वह बीस्ट है जो मुकाबला करने वाले खेलों में कॉम्बैट करने के लिए पैदा हुआ था, और उन्होंने 2007 में मिक्सड मार्शल आर्ट्स सीख के इसे चरम पर ले जाना चुना।

ब्रॉक लैसनर ने MMA में अपनी कला को निखारना जारी रखा और खुद को दूसरे हैवीवेट खिलाड़ियों का सामना करने के लिए खुदको तैयार किया।

WWE से आठ साल दूर रहने के बाद ब्रॉक लैसनर ने 2012 में WWE में वापसी की और तुरंत ही John Cena के साथ rivalry शुरू कर दी।

ब्रॉक  ने WrestleMania 20 और Survivor Series 2016 में गोल्डबर्ग के खिलाफ अपनी हार के लिए खुद को रिडीम किया , और WrestleMania 33 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए WCW लीजेंड को हराया।

जब ब्रॉक लैसनर ने अपने नए cowboy लुक के साथ दाढ़ी और पोनीटेल के साथ वापसी की, तो प्रशंसकों में एक नई लहर सी आगी और सभी ने इस नए लुक की वाह वाही की।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा