Christma 2023 Party Venue in Delhi: दिल्ली की इन मशहूर जगहों पर संग-साथियों के साथ मनाएँ क्रिसमस का जश्न

Author: Deepika Sharma Published Date: 25/12/2023

Photo Credit: Google

क्रिसमस आने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। क्रिसमस के मौके पर अगर आप पार्टी करने का प्लान कर रही हैं तो हम आपको कुछ खास जगहों के बारे में बताने वाले हैं।

कुछ खास जगह

Photo Credit: Google

इन जगहों पर आप अपने दोस्तों को करीबी के साथ जबरदस्त नाइट पार्टी कर सकती हैं।

नाइट पार्टी 

Photo Credit: Google

क्रिसमस के दिन एम्बिएंस मॉल काफी ज्यादा खूबसूरत लगता है। ऐसे में इस क्रिसमस आप अपने परिवार के साथ एम्बिएंस मॉल भी जा सकती हैं।

एम्बिएंस मॉल

Photo Credit: Google

दिल्ली स्थित सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल में भी काफी खास तरीके से क्रिसमस मनाया जाता है। क्रिसमस के मौके पर यहां काफी खास तरीके से सजाया जाता है।

सेलेक्ट सिटी वॉक

Photo Credit: Google

अगर आपको पार्टी करने का शोक है तो आपको आरएसवीपी नाइटक्लब जाना चाहिए। हर साल क्रिसमस की लाइट यहां पार्टी होती हैं। ऐसे में पार्टी जाने के लिए इससे बेस्ट जगह कोई और नहीं हो सकती हैं।

आरएसवीपी नाइट क्लब

Photo Credit: Google

द्वारका के बेस्ट मॉल वेगास मॉल में भी आप पार्टी के लिए जा सकती हैं। क्रिसमस के मौके पर यहां काफी खूबसूरत तरीके से सजावट किया जाता है। वहीं यहां पर पार्टी के लिए कई सारी जगहें मौजूद है।

वेगास मॉल

Photo Credit: Google

दिल्ली का दिल, कनॉट प्लेस, क्रिसमस के दौरान उत्सव का माहौल बिखेरता है। प्रतिष्ठित इनर सर्कल और आउटर सर्कल चमकदार सजावट और रोशनी से जीवंत हो उठते हैं।

कनॉट प्लेस

Photo Credit: Google

दिल्ली हाट में संस्कृति और उत्सव के मिश्रण का अनुभव आपको मिलेगा। यह सांस्कृतिक केंद्र हर साल एक क्रिसमस कार्निवल का आयोजन करता है।

दिल्ली हाट, आईएनए

Photo Credit: Google

सांस्कृतिक और कलात्मक उत्सव के लिए, इंडिया हैबिटेट सेंटर का रुख करें। अपनी कला प्रदर्शनियों, प्रदर्शनों और पाक व्यंजनों के लिए जाना जाने वाला यह स्थान विशेष क्रिसमस कार्यक्रमों का आयोजन करता है।

इंडिया हैबिटेट सेंटर

Photo Credit: Google

New Year 2024 Visiting Places: अपने साथियों के साथ मनाए नया साल, इन जगहो पर

और ये भी पढ़ें