Deepika Padukone के ‘RK’ टैटू के बारे में उनके ब्रेकअप के बाद Ranbir Kapoor ने उठाया यह ‘स्टुपिड’ सवाल

यह कोई रहस्य नहीं है कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने कुछ वर्षो के लिए डेट किया। उनका रिश्ता इतना गंभीर था कि दीपिका ने अभिनेता को समर्पित गर्दन पर एक टैटू बनवाया।

यह टैटू अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गया। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर ने दीपिका पादुकोण से उनके ‘RK’ टैटू के बारे में पूछा और उनका यह सवाल रणबीर कपूर को रास नहीं आया।

एक रिपोर्टर को दीपिका से टैटू के बारे में पूछते सुना गया, हालांकि, वह टैटू को एक प्रमोशनल स्टंट बता रहे थे।

‘ये जवानी है दीवानी’ के ट्रेलर लॉन्च पर बैठे एक रिपोर्टर ने दीपिका से पूछा, “लोग कहते हैं कि प्यार के लिए कुछ भी किया जा सकता है, लेकिन प्रमोशन के लिए लोग कुछ भी करते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, प्रचार के लिए, क्या आप अपना टैटू दिखाएंगे? जैसे तुम्हारी गर्दन पर?”

रणबीर ने दीपिका को जवाब देने से रोक दिया और मामला अपने हाथ में ले लिया। “मुझे लगता है कि ये बहुत ही कमाल का बेहूदा सवाल है। दीपिका ने टैटू प्रमोशन के लिए नहीं लगा है।''

उन्होंने आगे कहा मैं वास्तव में आपके लिए प्रार्थना करता हूं कि आप जब जाएंगे ऑफिस में तो वे एक नायक के रूप में आपका खुले हाथों से स्वागत करेंगे कि आपने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सवाल पूछा।

मैं वास्तव में आपके लिए प्रार्थना करता हूं कि आप जब जाएंगे ऑफिस में तो वे एक नायक के रूप में आपका खुले हाथों से स्वागत करेंगे कि आपने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सवाल पूछा।

वाइरल इंटरव्यू की वीडियो ने यूजर्स को प्रभावित किया है, जिसमें कई लोग दीपिका का बचाव करने के लिए रणबीर की सराहना कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, मैं नहीं समझूंगा, “उनके लिए यहां एक अच्छी तरह से स्पष्ट जवाब देना अच्छा है, दीपिका ने अपना आपा कैसे नहीं खोया।”

दूसरे यूजर ने कहा, उसे अपनी पूर्व प्रेमिका की रक्षा करते हुए देखना अद्भुत है (जो उसके साथ टूट गया क्योंकि उसने धोखा दिया)। एक अच्छा आदमी लगता है क्या अद्भुत इंसान है !!”।

एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “आरके ने इसे अच्छी तरह से संभाला।”

दीपिका इस रिश्ते में काफी सीरियस भी हो गई थीं. खबरें थी कि इनकी शादी हो जाएगी लेकिन फिर अचानक इनके ब्रेकअप ने हर किसी को हिला दिया. ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं. लेकिन फिर दोनों ने हमेशा दोस्त बनकर रहने का फैसला लिया.

दीपिका और रणबीर रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं। ब्रेकअप के बाद ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ में साथ नजर भी आ चुके हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करे तो, रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी की और वो एक बच्चे के बाप भी बन चुके हैं

आपको बता दें की दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को भी 4 साल हो गए हैं पर उन्होंने अभी तक बच्चा नही किया है ।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा