Bloody Daddy movie review:  शाहिद कपूर-स्टारर मूवी यह सब कुछ आधा-अधूरा परोसती है।

बिना किसी पिछली कहानी वाले अधूरे किरदारों से लेकर बेहद पतले प्लॉट के साथ, फिल्म कई जगहों पर लड़खड़ाती हुई नजर आई।

जबकि अच्छी तरह से बनाए गए क्राइम शो और ड्रग माफियाओं पर आधारित फिल्में हमें बड़े पर्दे और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बांधे रखती हैं, वही ब्लडी डैडी ऐसे किसी भी मुकाम पर खड़ी नि उतरती दिखती।

अधूरे कैरेक्टर्स से लेकर बिना किसी पिछली कहानी के, एक पटकथा के लिए एक बहुत पतली साजिश जो एक पहेली के बिखरे हुए टुकड़ों की तरह सामने आती है और एक क्लाइमैक्स जिसे डिकोड करने के लिए नासा के दिमाग की आवश्यकता नहीं होती है, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या वह जल्दबाजी में  इसे को बनाए, इसे लिखे, इसे संपादित करें और इसे जारी करे, मूल रूप से  फिल्म निर्माण के हर पहलू में लड़खड़ाते हुए नजर आई।

फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट (2011) का एक रूपांतरण, फिल्म में औसत डायलॉग्स और औसत दर्जे के एक्शन सीन हैं, जिन्हें कच्चे पात्रों के साथ जोड़ा गया है, जिन्हें एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए अधिक गहराई और विवरण की आवश्यकता है

More Stories Entertainment

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

अगर कुछ काम करता है, तो वह शाहिद कपूर की हिरोइक स्क्रीन टाइमिंग  है, लेकिन दुर्भाग्य से, वह इस बार अभिनय विभाग में भी निराश करते हैं।  हो सकता है कि यह एंग्री मैन खेलने के उनके हालिया विकल्पों के साथ हो।

हमने शाहिद को ब्रूडी, शराबी, लड़ाई-झगड़ा करते और अब कुछ ज्यादा ही सनकी होते देखा है।  कबीर सिंह में हम पागलों वाली इस लकीर को काफी देख चुके हैं, और जर्सी और फ़र्जी की कुछ झलकियाँ भी देखी हैं।  इसलिए शाहिद को ब्लडी डैडी में फिर से वही चीजें करते देखना वास्तव में उनके फैंस को कुछ नया नहीं लग रहा है।

दो घंटे के रनटाइम के साथ, यह तेज गति और अच्छी तरह से संपादित है, लेकिन बिल्ली और चूहे का पीछा करने और लड़ाई से ज्यादा देखने लायक इस मूवी में कुछ नही है।

एक बार के लिए  अगर पटकथा नहीं, तो कास्टिंग कुछ चमत्कार करेगी, अफसोस, यह निराशाजनक है कि कैसे हर एक अभिनेता को एक साइडकिक की तरह बनाया गया है, जिसमें किसी को भी अपनी क्षमता के अनुसार अपने अभिनय का प्रदर्शन करने को नहीं मिला, जिससे यह फिल्म काफी डाउनग्रेड लेवल की साबित होती है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो, ब्लडी डैडी भले ही स्क्रीन पर शाहिद के कुछ एक्शन और स्टंट करते देखने के रोमांच से आपको बांधे रखे, लेकिन यह अपने ही घिसे-पिटे तरीकों का शिकार हो जाती है।  फिल्म अब Jio Cinemas पर स्ट्रीम हो रही है।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star