Gauahar and Zaid with their baby boy: गौहर खान और जैद दरबार को पहली बार अपने बेबी बॉय के साथ देखा गया...

गौहर खान ने अभिनेता ज़ैद दरबार से दिसंबर 2020 में शादी की थी। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में गौहर की गर्भावस्था की खबर की घोषणा की।

उन्होंने हाल ही में अपने दोस्तों और परिवार के साथ मुंबई में गोद भराई की मेजबानी की। गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी जैसी हस्तियां, और गौहर सहकर्मी रघु और राजीव को कार्यक्रम स्थल पर देखा गया।

नए माता-पिता गौहर खान और ज़ैद दरबार शनिवार शाम को अपने बच्चे को घर ले गए। दंपति ने 10 मई को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

गौहर अपने बच्चे के साथ अस्पताल से बाहर निकलती नजर आई। छोटा बच्चा सफेद कपड़े में लिपटा हुआ था। अभिनेता ने उसे अपने पास रखा और कैमरों के लिए मुस्कुराया। उन्होंने मीडिया को धन्यवाद दिया क्योंकि सभी ने उन्हें बधाई दी। 

गौहर को आखिरी बार द मोस्ट एलिजिबल सिंगल्स में देखा गया था। शो के लिए होस्ट बनने के साथ ही इसने नेटफ्लिक्स की शुरुआत की। इसके लिए उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग की थी।

More Stories

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

इस जोड़े ने अपने ऑफ-ड्यूटी लुक को स्पोर्ट किया। जहां गौहर ने सफेद टी-शर्ट के साथ हरे रंग की पैंट पहनी थी, वहीं ज़ैद ने बेज पैंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। अभिनेता ने मुंबई के लीलावती अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में अपने बच्चे को जन्म दिया।

बच्चे का जन्म 10 मई को हुआ था। अपडेट साझा करते हुए, गौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "अल्लाहुम्मा बारिक फिही।" उन्होंने अपने बेटे के आगमन की एक घोषणा की तस्वीर भी साझा की जिसमें लिखा था, "यह एक लड़का है

लगभग दो साल के वैवाहिक आनंद के बाद, गौहर और उनके पति, ज़ैद दरबार ने पितृत्व को स्वीकार कर लिया है।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा