Ira Khan Wedding: आयरा खान से पहले बॉलीवुड के इन एक्टर-एक्ट्रेस ने रचाई है राजस्थान में शादी 

Photo Credit: Google

Author:JYOTI MISHRA    Published Date: 6/01/2024

आमिर खान की बेटी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर सीखरे के साथ राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ है.   

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आयरा रचा रही है शादी 

Photo Credit: Google

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान की राजस्थान में धूमधाम से शादी होने वाली है.आमिर खान की बेटी से पहले भी बॉलीवुड के कई मशहूर एक्टर एक्ट्रेस ने राजस्थान में शादी रचाई है.   

आमिर खान की बेटी की होने वाली है शादी 

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ साल 2018 में उदयपुर के उमेद भवन में शादी की थी.सभी फंक्शन्स- मेहंदी, संगीत, ईसाई शादी और हिंदू रीति-रिवाजों वाली शादी सभी यहीं हुए थे. 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. कैटरीना-विक्की की शादी खूब सुर्खियों में बनी रही थी.    

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Photo Credit: Google

दृश्यम फेम श्रिया सरन ने अपने विदेश बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्विच के साथ उदयपुर में शादी की थी. एक्ट्रेस ने मार्च 2018 में रॉयल अंदाज में सात फेरे लिए थे.      

श्रिया सरन-आंद्रेई कोस्विच

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ साल 2004 में राजस्थान में काफी रॉयल अंदाज में शादी की थी. रवीना और अनिल की शादी उन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी थी.

रवीना टंडन-अनिल थडानी

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस कियारा और एक्टर सिद्धार्थ ने साल 2023 में राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल अंदाज में सात फेरे लिए थे. 

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पॉलिटिशियन राघव चड्ढा से सितंबर के महीने में उदयपुर के लग्जरी ओबरॉय पैलेस में शादी की थी. इस शादी को देशभर की मीडिया से अटेंशन मिली थी. 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

Photo Credit: Google

Winter Healthy Breakfast For Kids: सर्दियों में बच्चों को खिलाए ये सुपरफुड्स

और ये भी पढ़ें