प्रसिद्ध कथा वाचक और मोटीवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है।

जया किशोरी ने अब अपनी शादी को लेकर खुद ही पर्दा हटा दिया है। Him-eesh Madaan नामक य्ट्यूब चैनल पर जया किशोरी ने अपने निजी जीवन की कई अनसुनी बातें बयां की हैं।

पिछले कई दिनों से ये भी अफवाहें फैलाई गईं थीं की बागेश्वर धाम सरकार और जया किशोरी की शादी होने वाली है। 

लेकिन, जया किशोरी की बातों से स्पष्ट हो गया है कि बागेश्वर धाम सरकार से उनकी शादी होने की बातें कोरी अफवाह थी।

वहीं  धीरेंद्र शास्त्री पहले ही जया किशोरी के साथ अपनी शादी की चर्चाओं को गलत बता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वो जया किशोरी जी को अपनी बहन की तरह मानते हैं।

तो फिर कौन है जया किशोरी का वर?

अब यहां आपको ये जानने की उत्सुकता हो रही होगी कि आखिरकार कौन है वो सौभाग्यशाली जिसको जया किशोरी ने अपना वर बनाना पसंद किया है।

 क्या थी शादी छिपाने की वजह ?

तकरीबन 24 मिनट के इस साक्षात्कार में जया की शादी से जुड़े सवाल पर ही सबकी निगाहें थीं। जब जया ने अपनी सीक्रेट वेडिंग की बात की तो सवाल पूछने वालों के चेहरे पर भी हैरानी के भाव साफ दिखाई दिए। 

शायद किसी को अंदाजा नहीं था कि जया अपनी सीक्रेट वेडिंग का इतना बड़ा राज सबके सामने खोलेंगी।

मैने कोई वैराग्य तो लिया नहीं है

जया किशोरी ने साफ कहा कि मैंने कोई वैराग्य तो लिया नहीं है। उन्होंने कहा कि आध्यात्मिकता का मतलब ये नहीं है कि सब कुछ छोड़ दें। 

जया किशोरी ने कहा कि जो सब कुछ छोड़ रहा है फिर वो आध्यात्मिक ही नहीं है।

बाद में खोला शादी का बड़ा सबसे बड़ा राज

दरअसल, जया से दो ऐसी बाते पूछीं गईं थीं जिनमें से एक सही थी और एक गलत। ये एक गेम का पार्ट था जिन पर लोगों को अंदाजा लगाना था कि कौन सी बात सही है और कौन सी गलत। इसमें से ही एक सीक्रेट वेडिंग से जुड़ी बात थी।

जैसे ही जया ने कहा कि उनकी गुप्त रूप से शादी हो चुकी है इस पर लोग हैरान जरूर हुए पर फिर अंदाजा लगा लिया। बाद में जया ने कहा कि सीक्रेट वेडिंग वाली बात गलत है।

अभी दूर-दूर तक शादी की कोई योजना नहीं

जया ने सभी से अनुरोध किया कि शादी को लेकर अफवाहें न फैलाएं। मेरी शादी नहीं हुई है सीक्रेट वेडिंग वाली अफवाह पूरी तरह से गलत है। 

साथ ही जया किशोरी ये भी कहा कि दूर-दूर तक अभी उनकी शादी की कोई योजना नहीं है। 

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा