Kharmas Rashifal: खरमास में ये हो सकते हैं अमीर, जानें अपना हाल

Author: Vidhan News Desk Published Date: 27/11/2023

Photo Credit: Google

खरमास के दौरान मेष राशि के जातकों के आय के श्रोत में बढ़ोतरी होगी और आर्थिक स्थिति में मजबूत होगी। साथ ही इन्हें  निवेश से भी लाभ होगा।

मेष राशि (Aries Horoscope)

Photo Credit: Google

वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। हालांकि इस दौरान चोट लगने और मानसिक तनाव की संभावना रहेगी। लिहाजा इससे खुद का बचाव करें।

वृष राशि (Taurus Horoscope)

Photo Credit: Google

खरमास का यह समय बिजनेस और व्यापार से जुड़े लोगों के लिए सोने पे सुहागा जैसा रहेगा। इस दौरान इसके सभी जरूरी काम पूरे होंगे। हालांकि वैवाहिक और दांपत्य जीवन का ध्यान देने की जरूरत होगी।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

Photo Credit: Google

कर्क राशि के जातकों के लिए खरमास के दौरान रुके हुए सभी काम पूरे होंगे और शत्रु भी परास्त होंगे। इस दौरान इनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

Photo Credit: Google

सिंह राशि के जातकों के लिए खरमास का समय प्रतिकुल रह सकता है। इस दौरान इन्हें आकस्मिक धन हानि की संभावना रहेगी।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

Photo Credit: Google

ज्योतिष गणना के मुताबिक खरमास का समय कन्या राशि के जातकों के लिए समान्य रहेगा और आर्थिक स्थिति भी मध्यम रहेगा। हालांकि इस दौरान करियर से संबंधित समस्या और अनावश्यक विवाद में उलझने की आशंका हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

Photo Credit: Google

खऱमास का समय तुला राशि के जातकों के लिए हर लिहाज से बेहतर रहेगा। इनके रुके हुए सभी काम बनेंगे। साथ ही विदेश में पढ़ाई और देश जानें की उनकी इच्छा भी पूरी हो सकती है।

तुला राशि (Libra Horoscope)

Photo Credit: Google

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए खरमास का समय कुछ खास नहीं रहने वाला है। इस दौरान इन्हें चोट लगने और धन हानि की भी संभावना रहेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

Photo Credit: Google

धनु राशि के जातकों के लिए भी खरमास समय शुभ रहेगा। इस दौरान इन्हें एक साथ तरह के लाभ के योग बन रहे हैं। छात्रों के लिए समय उत्तम रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

Photo Credit: Google

मकर राशि के जातकों के लिए खरमास का समय मिलाजुला फल वाला रहेगा। इस दौरान आंखों और बीपी की समस्या रह सकती है। साथ यात्रा के दौरान सावधान रहने की जरूरत।

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

Photo Credit: Google

कुंभ राशि के जातकों के लिए खरमास का समय उत्तम रहेगा। नौकरी और कारोबार से जुड़े लोग किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहें लोगों सफलता की संभावना।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

Photo Credit: Google

ग्रह नक्षत्र के योग के मुताबिक खरमास का समय मीन राशि के लोगों को नौकरी और व्यापार में सफलता दिलाएगा। इस दौरान इनके रुके हुए कार्य भी पूरे हो सकते हैं।

मीन राशि (Pisces Horoscope)

Photo Credit: Google

Mahabharat Interesting Facts: 18 दिनों तक चले महाभारत युद्ध में किसने खिलाया था सैनिकों को खाना?

और ये भी पढ़ें