Alia Bhatt Met Gala Look: आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू को सोशल मीडिया पर नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इंटरनेट का एक वर्ग यह दावा करने में लगा है कि उनका लुक दीपिका पादुकोण के कान्स लुक से मिलता जुलता है।

Met Gala 2023

आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में गाला में अपने मेगा डेब्यू के लिए कीमती मोतियों से जड़े एक बेहद शानदार सफेद गाउन को चुनने का फैसला किया।

जैसे ही आलिया का मेट गाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका के पर्ल लुक को पोस्ट करना शुरू कर दिया।

शालीना नैथानी द्वारा स्टाइल की गई, दीपिका ने कान में डिजाइनर जोड़ी ‘अबू जानी और संदीप खोसला’ द्वारा एक ईथर सफेद साड़ी के ऊपर सफेद मोती बस्टियर और हाथ से कढ़ाई वाली कॉलर पहनी थी।

इस बीच, मेट गाला में आलिया न केवल बॉलीवुड डीवा हैं। प्रियंका चोपड़ा भी चौथी बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर लौटी हैं।

ऑल व्हाइट लुक में आलिया ने सभी का दिल जीत लिया. मोती से जड़े गाउन में जब आलिया रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

अपने मेट गाला डेब्यू के लिए आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को पहना था. फिलहाल आलिया की इवेंट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक इयररिंग्स पहनकर कंप्लीट किया. हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही था.

मेट गाला इवेंट सबसे बड़ी फैशन नाइट्स में से एक है. फिलहाल ये इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जा रहा है. ये इवेंट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट एग्जीबिशन, को सेलिब्रेट करता है.

इस साल की थीम दिवंगत डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को सम्मानित करने के लिए "कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" रखी गई थी. इस साल इस इवेंट में आलिया भट्ट ने डेब्यू किया है.

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star