IIFA 2023: व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही ने बढ़ाया तापमान

IIFA 2023 के रेड कार्पेट पर नोरा फतेही सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं, अपने क्लीवेज दिखाते हुए!

हाल ही में नोरा ने स्टार-स्टडेड IIFA अवार्ड्स 2023 में सबका ध्यान खींचा। हॉट गर्ल ने अपने क्लीवेज और सेक्सी टोन्ड फिगर को दिखाते हुए एक सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में वहा सभी लोगो का तापमान बढ़ा दिया।

नोरा फतेही मीडिया के लिए खुशी-खुशी पोज देती नजर आईं और उनसे बातचीत भी की।

नोरा एक सफेद बॉडी-हगिंग ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं जिसे उन्होंने मैचिंग ईयररिंग और व्हाइट हील्स के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने बालों को फ्रिंज के साथ हाई पोनीटेल में बांध रखा था और यही वहा मौजूदा दर्शकों का आकर्षण बन रहे थे।

नोरा का मेकअप भी ऑन प्वाइंट पर दिख रहा था। उसके वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, नोरा के फैंस  उनकी सुंदरता से रूबरू हुए बिना नहीं रह सके।

एक फैन ने कमेंट किया, "वह बहुत खूबसूरत हैं।" वही अन्य ने कहा, " जल परी लग रही हो।" एक कमेंट तो कुछ ऐसा भी था, "ऐसे ही गर्मी के मारे परेशान हूं और गर्मी नहीं चाहिए हमको।"

इस बीच, International Indian Film Academy Awards के 23वें सीजन का भव्य उत्सव 26 और 27 मई को Abu Dhabi के Yas Island में आयोजित किया जाएगा।

सलमान खान, फराह खान, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, वरुण धवन, राजकुमार राव, आलिया भट्ट, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, दीया मिर्जा सहित अन्य बड़े बड़े अभिनेता  इसमें शामिल होंगे।

IIFA 2023 को अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल द्वारा होस्ट किया जाएगा।

More Stories Entertainment

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023