Parineeti-Raghav Engagement photo : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा सगाई की तस्वीरें देखे यहां!

मोस्ट अवेटेड मोमेंट! परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने आखिरकार कपूरथला हाउस, कनॉट प्लेस, दिल्ली में एक भव्य समारोह में सगाई कर ली।

समारोह शाम 5 बजे गुरु ग्रंथ साहिब से सुखमणि साहिब के जाप के साथ शुरू हुआ और उसके बाद ‘अरदास’ या पवित्र प्रार्थना हुई। जहां परिणीति ने मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनी थी, वहीं राघव ने फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन किया गया मिनिमलिस्ट लुक चुना था।

उनकी सगाई की थीम पेस्टल रंग की थी और राघव और परिणीति दोनों ने ऐसे आउटफिट पहने थे जो उनकी थीम के अनुकूल हों। परिणीति ने हाथी दांत के रंग का फ्लोर लेंथ एथनिक गाउन पहना था जिसे राघव चड्ढा ने उसी रंग के आउटफिट के साथ कॉम्प्लीमेंट किया था।

दोनों ने आखिरकार शाम शनिवार (13 मई) को सगाई कर ली। अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें भी शेयर की। फोटोज में दोनों की जोड़ी बहद ही कमाल लग रही है।

सगाई में करीब 150 मेहमानों को इनविटेशन भेजा गया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल किए थे।

More Stories

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, परिणीति चोपड़ा और राघव की सगाई के मेन्यू में भारतीय खाना और तरह-तरह के कबाब थे। 

परिणीति चोपड़ा का बहन प्रियंका के साथ साथ जीजू निक जोनस से भी अच्छा रिश्ता है, लेकिन वह उनकी सगाई में दिल्ली नहीं पहुंच सके। एयरपोर्ट पर भी प्रियंका को अकेले देखा गया। 

मार्च में मुंबई में एक साथ लंच करते हुए देखे जाने के बाद दोनों के डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं थी। दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की और लंबे समय से दोस्त हैं।

उनकी शादी की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह साल के अंत से पहले होने की उम्मीद है।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा