Poonam Pandey Death: पूनम पांडेय का 32 की उम्र में निधन, सदमे में फैंस, जानलेवा बन गया सर्वाइकल कैंसर...

Author: Deepika Sharma Published Date: 02/02/2024

Photo Credit: Google

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया।

 मॉडल पूनम पांडेय 

Photo Credit: Google

जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए। इस पोस्ट में लिखा है कि पूनम की मौत हो गई है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ है।

उनका निधन

Photo Credit: Google

पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्ट शेयर किया गया है, उसमें लिखा है, 'आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट

Photo Credit: Google

जो लोग भी उनके संपर्क में आए, वो उनसे प्यार से मिलीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं।'

प्राइवेसी का अनुरोध

Photo Credit: Google

पहले लग रहा था पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है। उनके एक फैन ने लिखा, 'उम्मीद करते हैं कि ये फेक या फन पोस्ट नहीं है।' दूसरे फैन ने कॉमेंट किया, 'मुझे लगता है कि ये फेक पोस्ट है।'

फैंस को नहीं हो रहा है यकीन!

Photo Credit: Google

तीन दिन पहले ही पूनम ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वो गोवा में थीं और एक पार्टी में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं।

बतौर गेस्ट 

Photo Credit: Google

पूनम पांडेय का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था। वो मॉडल और एक्ट्रेस थीं। उन्होंने साल 2013 में 'नशा' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

पूनम पांडेय का जन्म

Photo Credit: Google

वो आखिरी बार 'द जर्नी ऑफ कर्मा' मूवी में नजर आई थीं। टीवी की बात करें तो उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' और कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' में पार्टिसिपेट किया था।

'द जर्नी ऑफ कर्मा'

Photo Credit: Google

सर्वाइकल कैंसर मुख्‍य रूप से हाई रिस्‍क ह्यूमन पैपिलोमा वायरस समूह टाइप्‍स के इन्‍फेक्‍शन की वजह से होता है और शारीरिक संपर्क के बाद एक दूसरे में ट्रांसमिट होता है।

क्‍यों होता है सर्वाइकल कैंसर

Photo Credit: Google

Healthy Morning Tips: सुबह उठकर अपनी दिनचर्या में अपनाएं ये टिप्स, दिनभर रहेंगे फ्रेश

और ये भी पढ़ें