Popular Apps For 2023:  कम समय में बने यूजर्स की पसंद, साल 2023 में लॉन्च हुए ये पॉपुलर ऐप्स

Author: Deepika Sharma

Published Date: 8/12/2023

आज हम आपको 2023 में लॉन्च हुए कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताएंगे जो इस साल लॉन्च भी हुए और कम समय में पॉपुलर भी हो गए

 2023 में लॉन्च हुए कुछ ऐप्स

नया साल आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं इस साल में काफी कुछ बदल गया है, 2023 में टेक्नोलॉजी में भी काफी बदलाव देखने को मिले हैं।

2023 में आए ऐप्स

डेटिंग ऐप्स महिलाओं के लिए असुरक्षित हो सकते हैं। यहीं पर बम्बल दिलचस्प हो जाता है, केवल महिलाएं ही इस ऐप में पहला कदम रख सकती हैं।

भौंरा

किसी का स्मार्टफोन खोना विनाशकारी हो सकता है क्योंकि यह सिर्फ फोन कॉल करने का उपकरण नहीं है। इसमें ढेर सारी निजी जानकारी और यादें दर्ज हैं

गूगल फाइंड माई डिवाइस

मेटा का इंस्टाग्राम से कनेक्टेड ऐप है, जिसने लॉन्च होने के कुछ ही दिनों में सबसे ज्यादा और कम समय में इंस्टॉल किए जाने वाले ऐप का रिकॉर्ड बना लिया था

Threads App

ये यूजर्स को अपने मेंटल हेल्थ और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में मदद करता है, गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को अब तक 500K से ज्यादा यूजर इस्टॉल कर चुके हैं और इसे 4.7 रेटिंग मिली हुई है।

Level SuperMind

ये ऐप यूजर्स को अपने मेंटल वेलनेस और स्ट्रेस से डील करने में मदद करता है और हेल्थ को बेहतर बनाने के लिए सोर्स और सपोर्ट ऑफर करता है।

Google Assistant

इनके अलावा और भी ऐप्स लॉन्च किए गए हैं यहां आपको अलग-अलग कैटेगरी के कुछ ऐप्स की जानकारी शेयर की गई है।

यदि आप विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय भाषाएँ सीखना चाहते हैं, तो डुओलिंगो आपका पसंदीदा ऐप है। 300 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, यह दुनिया में सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला शिक्षा ऐप है।

डुओलिंगो

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा