Promise Day 2024: इन रोमांटिक तरीकों से पार्टनर से करें वादा, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार

Author: Deepika Sharma Published Date: 09/02/2024

Photo Credit: Google

रिलेशनशिप में कपल एक दूसरे से तमाम वादे करते हैं। ऐसे में वैलेंटाइन्स वीक का पांचवा दिन प्रॉमिस डे काफी खास होता है। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए यहां देखें आइडियाज।

प्रॉमिस डे

Photo Credit: Google

वैलेंटाइन्स वीक के दौरान तरह-तरह के दिन आते हैं। जिन्हें हर कोई पार्टनर के साथ खास तरीके से सेलिब्रेट करता है। इस हफ्ते के पांचवे दिन प्रॉमिस डे सेलिब्रेट किया जाता है।

पांचवां दिन

Photo Credit: Google

लेकिन किस तरह से इस वादे को करें, इसे लेकर कंफ्यूजन होता है। ऐसे में यहां सबसे आसान तरीके बता रहे हैं, जिनकी मदद से आप रोमांटिक अंदाज में पार्टनर से वादा कर सकते हैं। जानिए

रोमांटिक अंदाज में पार्टनर से वादा

Photo Credit: Google

प्रॉमिस डे सेलिब्रेट करने के लिए इससे अच्छा और सस्ता तरीका और कोई हो ही नहीं सकता। इसके लिए आप एक कलरफुल पेपर ले सकते हैं और इस पर वादों को लिख सकते हैं। अच्छे से लिफाफे में इस पेपर को पैक करें और फिर अपने पार्टनर को दें। 

पेपर पर लिखें वादा

Photo Credit: Google

रोमांटिक गानों के साथ अपनी आवाज में पार्टनर को प्रॉमिस डे विश और कुछ प्यारे वादे कर सकते हैं। वीडियो बनाने के लिए आप अपनी कपल फोटोज का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वीडियो में करें प्रॉमिस

Photo Credit: Google

पार्टनर का दिल जीतने के लिए आप प्रॉमिस रिंग्स खरीद सकते हैं। आपको कपल रिंग्स सेट आसपास की दुकानों पर आसानी से मिल जाएंगी। पार्टनर को रिंग्स देते हुए उनसे कोई वादा करना वाकई में रोमांटिक होगा।

प्रॉमिस रिंग्स 

Photo Credit: Google

आप दोनों एक दूसरे के लिए टैटू बनवा सकते हैं। अगर आप परमानेंट टैटू नहीं बनवा सकते हैं तो टेम्पोरेरी टैटू बनवा सकते हैं। टैटू के लिए आप दोनों अपने नाम का पहला शब्द भी लिखवा सकते हैं।

टैटू बनवाएं

Photo Credit: Google

इस हफ्ते के पांचवां दिन प्रॉमिस डे सेलिब्रेट किया जाता है। अब इस दिन पार्टनर से क्या प्रॉमिस करना है ये तो सभी जानते हैं। लेकिन किस तरह से इस वादे को करें।

क्या प्रॉमिस करें

Photo Credit: Google

लेकिन किस तरह से इस वादे को करें, इसे लेकर कंफ्यूजन होता है। ऐसे में यहां सबसे आसान तरीके बता रहे हैं।

आसान तरीके

Photo Credit: Google

Teddy Day 2024: जानें टेडी डे मनाने के पीछे की क्या है दिलचस्प वजह

और ये भी पढ़ें