परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की यह तस्वीरें साबित करती हैं कि उनका रोमांस असली है.

इस साल मार्च में, परिणीति और राघव को शहर में अपनी लंच डेट का आनंद लेते हुए एक रेस्तरां से बाहर निकलते देखा गया था। पैपराजी ने उन्हें साथ देखा और दोनों ने खुशी-खुशी उनके लिए पोज भी दिए।

उनकी पहली तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। उनके एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें जल्द ही शुरू हो गईं।

उसी दिन, कथित जोड़े को शहर में डिनर डेट के लिए बाहर जाते देखा गया था।

वे व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग करती नजर आईं। राघव के साथ पैपराजी के लिए पोज देते समय परिणीति शरमा गई। तस्वीर में दोनों सच में एक दूसरे के लिए बने नजर आ रहे हैं।

परिणीति और राघव ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ आकर सभी को हैरान कर दिया। अभिनेत्री को ब्लैक टॉप और मैचिंग ओवरकोट के साथ डेनिम जींस के साथ देखा गया, जबकि राघव को शर्ट और डेनिम जींस पहने देखा गया।

जब पैपराजी उन्हें साथ में पोज देने के लिए कह रहे थे तो दोनों शर्माने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने साथ में पोज देने से परहेज किया। दोनों अपनी कार में बैठे और झूम उठे।

दिलचस्प बात यह है कि रोका की अफवाहों के बीच परिणीति और राघव को हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर एक साथ क्लिक किया गया था। ऐसा लग रहा था कि उनके इस खास दिन की तैयारियां जोरों पर हैं. जब मीडिया ने उन्हें राजधानी में कैद किया तो वे हैरान रह गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव 13 मई को दिल्ली में सगाई करेंगे। वे कथित तौर पर इस साल अक्टूबर में सौदे को सील कर देंगे। यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल हो सकती हैं क्योंकि वह एक कार्यक्रम के लिए लगभग उसी समय भारत में होंगी।

3 मई को, परिणीति और राघव ने मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच का आनंद लेते हुए देखे जाने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। यह जोड़ी काफी खुश और आरामदायक लग रही थी क्योंकि उनके प्रशंसकों ने स्टेडियम में उनकी तस्वीरें क्लिक कीं।

कथित जोड़े ने अपने प्रशंसकों का हाथ भी हिलाया। एक तस्वीर में, परिणीति राघव के कंधे पर झुकी हुई और एक फैंसी अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों और वीडियो ने रिश्ते की अफवाहों में और इजाफा किया है।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा