Bollywood Actress: बिना शादी माँ बन चुकी है बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां 

Author: Jyoti Mishra Published Date: 1/1/2024

Photo Credit: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने  अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. उन्होंने साफतौर पर तो कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनके पोस्ट ने यही इशारा किया. इलियाना ने अब तक शादी नहीं की है.  

इलियाना डिक्रूज 

Photo Credit: Google

कहा जाता है कि सिनेमा की देवी श्रीदेवी भी अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि बोनी कपूर से शादी के वक्त श्रीदेवी सात महीने की प्रेग्नेंट थीं.  

श्रीदेवी  

Photo Credit: Google

कहा जाता है आलिया भट्ट अपनी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. यही वजह थी कि उन्होंने जल्दीबाजी में शादी रचाई.  

आलिया भट्ट 

Photo Credit: Google

इस लिस्ट में नीना गुप्ता का नाम भी शामिल है. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से उनका अफेयर काफी समय तक चला. इसके बाद नीना ने बिना शादी मसाबा को जन्म दिया.   

नीना गुप्ता 

Photo Credit: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी शादी पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. उन्होंने कारोबारी वैभव रेखी से शादी की थी. शादी के चार महीने बाद ही दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था.  

दीया मिर्जा 

Photo Credit: Google

नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ 2018 के दौरान गुपचुप शादी रचाई. कहा जाता है कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थीं. 10 मई को उनकी शादी हुई और 18 नवंबर को एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया था. 

नेहा धूपिया  

Photo Credit: Google

कल्कि कोचलिन 

Photo Credit: Google

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से तलाक के बाद एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का अफेयर गाय हर्शबर्ग नाम के शख्स से रहा.कल्कि बिना शादी के मां बन गईं.  

एमी जैक्सन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. वह भी बिना शादी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के बच्चे की मां बन चुकी हैं.  

New Year 2024 Fitness Tips: नए साल पर हो जाओगे फिट, बस फॅालो करे ये टिप्स....

और ये भी पढ़ें