Best Gaming Youtubers: भारत के टॉप 10 गेमिंग यूट्यूबर्स

टोटल गेमिंग (या अज्जू भाई) के नाम से लोकप्रिय अजय के यूट्यूब पर 34.9M सब्सक्राइबरस हैं। मुख्य रूप से फ्री फायर कंटेंट पर ध्यान देते हैं। 

Total Gaming (Ajay)

Techno gamerz (Ujjwal Chaurasia)

उज्जवल चौरसिया, जिसे टेक्नो गेमर्ज़ के नाम से भी जाना जाता है, नई दिल्ली से एक भारतीय YouTuber है। इनके यूट्यूब पर 33.4M सब्स्क्राइबरस हैं। 

A_s gaming (Sahil Rana)

साहिल राणा, जिसे AS गेमिंग के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय YouTuber, वीडियो मैकर और फ्री-फायर प्लेयर है। इनके यूट्यूब पर करीब 19.5M सब्स्क्राइबरस हैं।

Lokesh Gamer (Lokesh Raj)

लोकेश गेमर के नाम से मशहूर लोकेश राज भारत के एक गरेना फ्री-फायर प्लेयर, यूट्यूबर और कंटेंट डेवलपर हैं. आपको बता दें इनके यूट्यूब पर 15.9 M सब्स्क्राइबरस हैं।

गैजेट्स News

Nokia 7610 Pro Max

More Stories - गैजेट्स

Gyan Gaming (Ankit Sujan)

ज्ञान गेमिंग के नाम से मशहूर अंकित सुजान भी भारत के यूट्यूब गेमर और फ्री-फॉर-ऑल प्लेयर में से एक हैं।यूट्यूब पर इनके करीब 14.4M सब्स्क्राइबरस हैं।

Desi Gamers (Amit Sharma)

अमित शर्मा, जिन्हें अमितभाई के नाम से जाना जाता है, पश्चिम बंगाल के एक भारतीय YouTuber हैं, जिन्होंने 'देसी गेमर्स' और 'देसी आर्मी' चैनल बनाए। उनके पहले YouTube चैनल के 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि उनके दूसरे चैनल के 3.61 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Mythpat (Mithilesh Patankar)

मिथिलेश पाटणकर, मुंबई के एक स्ट्रीमर, जिन्हें Mythpat के नाम से जाना जाता है, अपने करियर की शुरुआत PUBG और GTA 5 का उपयोग करके शैक्षिक कैमियो वीडियो बनाकर की थी। भारत में, उन्हें भारतीय गेमिंग YouTubers में एक माना जाता है।

Carry is Live – Ajey Nagar(CarryMinati)

कैरीमिनाटी उर्फ अजय नगर, भारत के फरीदाबाद का एक प्रमुख रोस्टर और खिलाड़ी, भारतीय गेमिंग YouTuber है। अजय आठ साल की उम्र में यूट्यूब पर छा गए। यूट्यूब पर इनके 11M से भी ज्यादा सब्स्क्राइबरस हैं।

Dynamo Gaming (Aditya Sawant)

आदित्य सावंत, "डायनमो गेमिंग" के संस्थापक, एक YouTuber, ढलाईकार और हाइड्रा कबीले के प्रमुख हैं। यूट्यूब पर इनके 9.9M से भी ज्यादा सब्स्क्राइबरस हैं।

Two Side Gamers (Ritik Jain and Jash Dhoka)

दो चचेरे भाई, ऋतिक जैन और जश ढोका, भारत की पहली जोड़ी गेमिंग चैनल, दो साइड गेमर्स बनाते हैं। यह वास्तविक समय में गरेना के फ्री-फॉर-ऑल एक्शन को दिखाने वाला पहला भारतीय चैनल भी है। और आपको बता दें इनके यूट्यूब पर 11.9M फॉलोवर्स हैं। 

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा