Top 10 Indian Hot Web Series 2023 : OTT पर मौजूद यह हॉट वेब सिरीज़ ने कर रखी है सारी हदें पार,देख के आप भी हो जाएंगे हैरान।

ALT Balaji पर रिलीज़ यह सीरीज़ अपने बोल्ड और हॉट दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है। इस वेब सीरीज़ के अभी तक सात सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं। यह भारत की सबसे पसंदीदा हॉट वेब सीरीज़ में से एक है।

GANDII BAAT

ULLU ऐप पर यह सीरीज रीति रिवाज, एक ऐसी वेब सीरीज़ है जिसमें रस्मों पर आधारित कहानियों को ड्रामा, रोमांस और बोल्ड शैलियों में दर्शाया गया है। इस सीरीज़ में पिजरा नाम का भाग काफी दर्शकों द्वारा चर्चा में है।

RITI RIWAZ

ALT BALAJI OTT पर इस बोल्ड वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। इसमें मुख्य कलाकार प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ की केमिस्ट्री कमाल की है जिनके कई हॉट, सेक्सी और बोल्ड सीन, इस शो में फिल्माए गए हैं। इस हॉट वेब सीरीज की कहानी बेस्ट सेलिंग इरोटिक नॉवेल Black Suits You पर आधारित है।

BEKAABOO

यह एक काफी प्रचलित हॉट वेब सीरीज़ है जिसमें शुरू से अंत तक ड्रामा, मिस्ट्री और सस्पेंस है और यह अपना फ्लो अंत तक बनाए रखता है। यह हॉट वेब सीरीज बंगाली और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है।

ONE NIGH STAND

Voot OTT की यह सीरीज़ कई तरह की सेक्सुयल फैन्ट्सी की खोज के बारे में है जिसमें अनुप्रिया गोयनका, करण वाही, नवीन कस्तूरिया, जैसे कई मशहूर चेहरे शामिल हैं। इस शो में कुल 9 एपिसोड हैं, और यह सीरीज दर्शकों में काफी लोक प्रिय है।

FUH SE FANTASY

पलंग तोड़ सीरीज के अंतर्गत आने वाली यह कहानी राहुल नाम के एक शख्स की है। अब जैसा कि नाम से ही पता चलता है की कहानी में नए पड़ोसी का आगमन होगा जिसके बाद यह कहानी कई बोल्ड दृश्यों के साथ ड्रामा, मिस्ट्री को लेकर आगे बढ़ेगी ओर देखने वाले हर दर्शक को मनमोहित करेगी।

PALANG TOD

Ullu App की सबसे चर्चित और ट्रेंडिंग वेब सीरीज़ "Charamsukh" और इसमें ‘जाने अनजाने में’ नाम का एपिसोड काफी विस्तृत है जिसके सभी भागों में एक्ट्रेस व मॉडल जिनी जाज़ ने काम किया है। ULLU OTT अपने बोल्ड कंटेंट्स और इरोटिक कहानियों को लेकर काफी मशहूर है ।

CHARMSUKH

Zee5 और Alt Balaji पर उपलब्ध यह सीरीज Virgin Bhaskar सीरीज़ की कहानी 26 वर्षीय भास्कर नाम के एक नॉवलिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है। उसके जीवन की दुविधा यह है कि वह अभी तक कुंवारा है। आगे चलकर वह एक महिला के प्रेम में पड़ जाता है और केवल उसी महिला  के लिए अपनी  (virginity) खोना चाहता है। उसकी ढेर सारी इच्छाएँ हैं जिसे वह रोमांटिक नोवेल्स में लिखता है।

VIRGIN BHASKAR

टॉप हॉट वेब सीरीज में से एक और ullu web series कविता भाभी का नाम शामिल है। एडल्ट दर्शकों में ज़्यादातर लोग सविता भाभी  से परिचित ही होंगे। इसी  पर यहाँ कविता भाभी नाम की एक सीरीज़ चलाई गई है। इसकी कहानी पेशेवर तरीके से एक भाभी की इच्छाओं के बारे में है।

KAVITA BHABHI

यह MX Player पर रिलीज़, एक हॉट इंडियन वेब सीरीज  है, जिसमें एक्ट्रीम रोमांस और बोल्डनेस की सभी हदें पार हैं। एडल्ट वेब सीरीज़ की श्रेणी में यह सीरीज़ काफी चर्चित है और दर्शकों में भी इस सीरीज के कई चर्चे है।

MASTRAM

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star