Top Mumbai Indians Players with their wives and girlfriend's.

Rohit Sharma wife : Ritika Sajdeh

मुंबई इंडियंस के कप्तान और आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक।  उन्होंने 2015 से रितिका सजदेह से शादी की है और इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम समायरा है।

Ishan Kishan girlfriend: Aditi Hundia

वह कुछ वर्षों से एक मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं।  यह युगल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करता है और अपने मधुर और रोमांटिक हाव-भाव के लिए जाना जाता है।

Cameron Green girlfriend: Emily Redwood

वह एमिली रेडवुड के साथ लंबे समय से संबंध में हैं, जो पेशे से एक नर्स हैं।  यह जोड़ा कुछ सालों से एक साथ है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा और रोमांच की तस्वीरें साझा करता है।

Suryakumar Yadav wife: Devisha Shetty

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस टीम के सबसे स्टाइलिश और लगातार बल्लेबाजों में से एक हैं।  उनकी शादी 2016 से देवीशा शेट्टी से हुई है, और यह युगल अक्सर अपनी यात्रा और परिवार के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करता है

Tim David wife: Stephanie Kershaw

वह कुछ वर्षों से पेशे से नर्स स्टेफ़नी केरशॉ को डेट कर रहे हैं।  युगल अक्सर अपनी यात्रा और रोमांच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं और अपनी मजेदार और चंचल पोस्ट के लिए जाने जाते हैं।

More Stories

बेहद खूबसूरत हैं अदा शर्मा, ये हैं सीक्रेट्स

बर्थडे गर्ल मिमी चक्रवर्ती की हॉट और स्टनिंग पार्टी आउटफिट्स

Top 10 Bhojpuri Song 2023

Dewald Brevis girlfriend: Lindy Maree

उन्होंने 2018 से लिंडी मैरी से शादी की है, और युगल अक्सर अपनी यात्रा और परिवार के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। लिंडी एक फिटनेस उत्साही हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अपने वर्कआउट रूटीन को साझा करती हैं।

Piyush Chawla wife: Anubhuti Chauhan

उनकी शादी 2013 से अनुभूति चौहान से हुई है और इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम अदिति है। अनुभूति एक गृहिणी हैं और अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Jasprit Bumrah Wife: Sanjana Ganesan

इस जोड़े का एक निजी विवाह समारोह था और सोशल मीडिया पर अपने विवाहित जीवन की झलकियाँ साझा करता रहा है। संजना अक्सर अपने पति के मैचों में शामिल होती हैं और अपने हंसमुख और सहायक व्यवहार के लिए जानी जाती हैं।

Jofra Archer girlfriend: Druanna Butler

जोफ्रा आर्चर एक प्रतिभाशाली अंग्रेजी तेज गेंदबाज है, जिसे मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए खरीदा है। वह एक मॉडल और प्रभावित करने वाली ड्रून्ना बटलर के साथ एक दीर्घकालिक संबंध में है।

Jason Behrendorff wife: Juvelle Hatt

जेसन बेहरेनडॉर्फ ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने 2016 से जुवेल हाट से शादी की है और इस जोड़े के दो बच्चे हैं। जुवेल पेशे से नर्स हैं और अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा