Valentine Day Gifts Under Rs 500 : गर्लफ्रैंड को करें इम्प्रेस 500 रूपये के बजट में शानदार तोहफे देकर..

Author: Deepika Sharma Published Date: 09/02/2024

Photo Credit: Google

वैलेंटाइन वीक 7 फरवरी से चल रहा है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। एक-दूसरे को गिफ्ट देकर अपना फील मन में बढ़ाया जाता है।

 गिफ्ट

Photo Credit: Google

वैलेंटाइन डे, एक खास दिन जिसका लव बर्ड पूरे साल इंतजार करते हैं। वैलेंटाइन वीक में वैसे तो हर दिन बेहद खास होता है।

बेहद खास

Photo Credit: Google

चॉकलेट एक ऐसी गिफ्ट है जो सिर्फ मुंह मीठा करने के ही काम नहीं आती है जबकि इसको गिफ्ट में देने से भी सामने वाला इम्प्रेस हो जाता है, इन दिनों बेकरी या बाजार में चॉकलेट पैकिंग के एक से बढ़कर एक आइटम आपको मिल जाएंगे और सिर्फ 500 रूपये के अंदर आप खूबसूरत चॉकलेट गिफ्ट पैक अपने खास के लिए लें सकते हैं। 

चॉकलेट पैकिंग

Photo Credit: Google

आजकल मग या कप पर फोटो प्रिंट करवा कर देने का काफी ट्रेंड है। किसी भी नजदीकी फोटो शॉप पर जाकर आप इस काम को आसानी से करवा सकते हैं। 250 रूपये से लेकर 350 रुपये में ये ये काम हो जाता है। इसको गिफ्ट में देकर आपका पार्टनर काफी खुश होगा।

मग/कप 

Photo Credit: Google

फूल भला किसे नहीं भाते हैं आप भी मिक्स या सिंगर कलर के फूलों का एक प्यारा सा गुलदस्ता बनवाकर अपने प्यारे से पार्टनर को वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट में दे सकते हैं इसकी कीमत भी 500 रूपये के अंदर होगी। आपके बजट में आपका काम भी बन जाएगा और पार्टनर भी खुश हो जाएगा।

बुके (फूलों का गुलदस्ता)

Photo Credit: Google

मेकअप की कोई भी एसेसरीज आप जैसे लिपस्टिक और फेस पाउडर  पार्टनर को देकर आप उसको इम्प्रेस कर सकते हो।

 मेकअप का सामान

Photo Credit: Google

आप अपने और अपने पार्टनर के साथ बिताये गए कुछ यादगार पल की फोटो को सुंदर फोटोफ्रेम में सजाकर उसे गिफ्ट के रूप में प्रदान करना भी एक अच्छा विचार है. यह आपके प्यार को यादगार बनाए रखेगा

सुंदर फोटोफ्रेम

Photo Credit: Google

अगर आपके पास थोड़ा  अधिक बजट है, तो एक रोमांटिक डिनर आपके प्यार के साथ बिताए गए समय को और भी खास बना सकता है, कुछ छोटे रेस्टोरेंट्स में आप अपने बजट के अनुशार रोमांटिक डिनर की प्लानिंग कर सकते है ।

 रोमांटिक डिनर

Photo Credit: Google

अगर आपका पार्टनर म्यूजिक को बहुत पसंद करता है, तो उसे एक स्थानीय म्यूजिक कॉन्सर्ट का टिकट गिफ्ट कर सकते हैं, यह एक मनोरंजन भरा अनुभव हो सकता है और आपके प्यार को और भी मजबूत कर सकता है।

म्यूजिक कॉन्सर्ट टिकट

Photo Credit: Google

5G Smartphone Discount Offer: नये साल पर डिस्काउंट पर खरीदें ये स्मार्टफोन

और ये भी पढ़ें