Holi Outfit: होली के दिन देखना चाहती है सबसे अलग, तो ट्राई करें ये ड्रेसस 

Author:JYOTI MISHRA Published Date: 19/03/2024

Photo Credit: Google

होली का त्योहार महिलाओं के लिए खास होता है और इस दिन महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए हर एक उपाय करती हैं. 

होली का त्यौहार   

Photo Credit: Google

कुछ दिनों में है होली का त्यौहार  

Photo Credit: Google

जल्द ही होली का त्योहार आने वाला है. होली के त्योहार की तैयारी लोग पहले से ही शुरू कर देते हैं. त्योहार पर महिलाओं के ऊपर काफी ज़िम्मेदारियां होतीं हैं. जिसके कारण महिलाएं अपने आप पर ध्यान नहीं दे पातीं.  

ज्यादा क्रेज महिलाओं को उनके कपड़ों के बारे में होता है. ऐसे में हम यहां आपको बताएंगें कि आप होली के दिन कौन सी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. 

महिलाओं में रहता है कपड़ों का क्रेज 

Photo Credit: Google

सलवार सूट का ट्रेंड तो कभी जा ही नहीं सकता है. लेकिन होली सेलिब्रेशन में आप कलरफुल सूट पहन कर होली के इस त्योहार के लिए रेडी हो सकती हैं.  

सलवार सूट 

Photo Credit: Google

अगर आप कोई ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो फिर आप यकीनन साड़ी पहन सकती हैं. आप होली के दिन डिफरेंट और ब्राइट कलर जैसे वाइट साड़ी या फिर कलरफुल साड़ी को कैरी कर सकती हैं. इसके साथ आप कानों में झुमके पहन सकती है.  

साड़ी 

Photo Credit: Google

आप होली के त्योहार पर इंडो वेस्टर्न ड्रेस भी पहन सकती हैं. आपको बता दें कि आजकल इंडो वेस्टर्न ड्रेस का काफी ट्रेंड चल रहा है तो इस बार आपको होली में सबसे अलग दिखना हैं तो आप इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहन सकती हैं. 

Photo Credit: Google

इंडो वेस्टर्न ड्रेस

आप होली के त्योहार पर स्टाइलिश सूट भी पहन सकती हैं. आजकल लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाज़ो का काफी ट्रेंड है. आपको मार्केट में कई अलग-अलग डिजाइन के सूट में मिल जाएंगे. इन सूट को ट्राई करें और होली पर बिलकुल अलग.  

लॉन्ग कुर्ती विद प्लाज़ो 

Photo Credit: Google

अगर आप होली में सिंपल लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो आप सफेद कुर्ता भी ट्राई कर सकती हैं. आप चाहे तो कुर्ते को लेगिंस  या फिर जींस के साथ कैरी कर सकती हैं.

सफेद कुर्ता

Photo Credit: Google

Basant Panchami Special: बसंत पंचमी पर ट्राई करें ये इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स

और ये भी पढ़ें