केवल 2 लाख की डाउन पेमेंट कर घर लाएं Mahindra Thar, जानें EMI प्लान

Mahindra Thar: सिर्फ दो लाख रुपए तक की डाउन पेमेंट करके बहुत ही सस्ती कीमत में घर लाएं महिंद्रा थार, जानें फाइनेंस प्लान की जानकारी.

Mahindra Thar: इन दिनों इंडियन ऑटो बाजार के फोर व्हीलर क्षेत्र में महिंद्रा की कोई कर सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो वह है महिंद्रा थार. लगातार दिन प्रतिदिन महिंद्रा थार की पापुलैरिटी और इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. हर कोई इसके लुक और इसके डिजाइन को देखकर मन में अरमान जाग रहा है कि यह कार खरीद ली जाए.

लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो बजट के कारण महिंद्रा थार को नहीं खरीद पा रहे हैं और बार-बार लेने से रुक जाते हैं. तो अगर आपके साथ भी ऐसी स्थिति है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. जी हां दोस्तों अब आपके ₹200000 तक की कीमत के साथ महिंद्रा थार खरीद सकते हैं.

महिंद्रा थार के लुक और डिजाइन की बात करें तो इसका लुक और डिजाइन ही इसकी खूबी है. वहीं खास फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ यह दी गई है. इसके अलावा इसका फर्राटेदार इंजन सभी को मात देता है इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर. अगर आप लेने वाले है थार तो इस रिपोर्ट को एक बार जरूर पढ़ें.

Mahindra Thar का इंजन

सबसे पहले आपको महिंद्रा थार में मिलने वाले इंजन की जानकारी दे देते हैं. इस कार की तीन इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च किया गया. पहला इंजन 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ है जो 152 bhp और 320 nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता देता है. दूसरा इंजन इसका 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो 130 bhp और 300 nm टॉर्क पैदा करता है.बता दें दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ सपोर्ट करेंगे. इसके अलावा इसका तीसरा इंजन अपको 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ है, जो रियर-व्हील ड्राइव भी में 118 bhp और 300 nm टॉर्क जनरेट करेगा.

Mahindra Thar के सेफ्टी फीचर्स और खास फंक्शन

अगर इसके खास सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके आपको बेस्ट और लाउड म्यूजिक सिस्टम, ऑटो एक्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम , डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, हैलोजन हेडलाइट्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स,फॉग लाइट,स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल जैसी सभी सुविधाएं इसमें मौजूद है.

Mahindra Thar की कीमत

कीमत की डिटेल्स दें तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको
ऑटो सेक्टर के अंदर फोर व्हीलर सेक्शन में 10.98 लाख रुपये से लेकर 16.94 लाख रुपये तक पढ़ने वाली है.

अगर आप इसको ईएमआई पर लेना चाहते है तो अपको इसके लिए 2 लाख का डाउन पेमेंट करना होगा जिसके बाद अपको आसान किस्त देनी है.

Yamaha R15 ने मचाया भौकाल, फर्राटेदार इंजन के साथ कंटाप लुक

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles