Flipkart Discount On Smartwatch: 10 हजार वाली स्मार्टवॉच खरीदें सिर्फ 1,499 में, यहां मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट

Flipkart Discount On Smartwatch: अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने का सोच रहे हैं तो ये डील आपके लिए फायदेमंद साबित होगी

Flipkart Discount On Smartwatch: पर्सनैलिटी में घड़ी भी चार चांद लगाती है। सिर्फ समय देखने के लिए ब्लकि कलाई पर घड़ी का अलग ही इम्प्रेसन नजर आता है। अगर आप भी ब्रांडेड घड़ी पहनने के शौकीन है, पर कई बार बजट नहीं बन पाता है तो आज हमारे पासे आपके लिए बेहतरीन ऑफर है।

ये खबर आपके लिए इतने काम की इसलिए होने जा रही है क्योंकि इसमे हम ऐसी कई कीमती घडि़यो पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताएंगे जिनकी बाजार में कीमत हजारो रूपये है पर यहां काफी कम में खरीद सकते हैं। ग्राहक पूरे 70 प्रतिशत का डिस्काउंट इन धड़ियों पर पा सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आपको 70 प्रतिशत के डिस्काउंट पर स्मार्टवॉच खरीदने का यह शानदार मौका मिल रहा है तो चलिए जानते हैं..

Flipkart Discount On Smartwatch: ये है ब्रांडेड घडि़या

Fire-Boltt Ninja

फायर बोल्ट निंजा को काफी लोग पसंद करते है और इस स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत की बात करें तो यह 9,999 रुपये की है, पर आप इसे पूरे 85 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 1,499 रुपये ही रह जाती है।

Noise Colorfit Icon

नॉइज कलरफिट वॉच भी गैजेट बाजार में टॉप बिकने वाली घड़ियों में शामिल है और इस स्मार्टवॉच की असल कीमत 5,999 रुपये है, पर आप इसे 78 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं अब ये वॉच केवल 1,299 रुपये की रह जाती है।

Fastrack Revoltt

फास्टट्रेक की वॉच पहने वाले शौकीनों की भी कमी नहीं है स्मार्टवॉच की असल कीमत 3,995 रुपये है लेकिन आप इसे 59 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

Boult Drift BT Calling

इस स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत 7,999 रुपये है लेकिन आप इसे 82 प्रतिशत डिस्काउंट का साथ केवल 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Hurricane

इसकी असल कीमत की बात करें तो ये 8,999 रुपये की है और आप इसको Flipkart से 85 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

YouTube Earning Funda: यूट्यूब क्रिएटर्स की बल्ले, 1000 व्यूज मिलने पर इतनी होगी कमाई? आप भी कमाएं ऐसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles