Honda Activa पर छप्परफाड़ ऑफर, जल्दी लूटे डील, मात्र 18 हजार में लाएं घर

Honda Activa : अभी इस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें इतनी सस्ती में होंडा एक्टिवा, जानिए पूरी डील की विस्तार से जानकारी.

Honda Activa : दोस्तों वैसे तो इंडियन ऑटो बाजार के टू व्हीलर क्षेत्र में आपको कई सारे स्कूटर अच्छे पायदान पर बिक्री करते हुए देखा जाएंगे. लेकिन जो बिक्री होंडा एक्टिवा की स्कूटर करते हैं उसका कोई जवाब नहीं. आज के मौजूदा समय में होंडा एक्टिवा स्कूटर एक ऐसा स्कूटर बन चुका है जिसको हर वर्ग के लोग लेना पसंद करते हैं.

तो दोस्तों अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं होंडा एक्टिवा लेने की, तो आपके लिए इस खबर में मिलने वाला है छप्पड़ फाड़ ऑफर जिसके जरिए आप बहुत ही कम कीमत में होंडा एक्टिवा स्कूटर को अपना बना सकते हैं.

एक्टिवा की कीमत

सबसे पहले आपको होंडा एक्टिवा की कीमत की जानकारी दे देते हैं. अगर आप होंडा एक्टिवा स्कूटर को होंडा की शोरूम से लेने जाएंगे तो इसके आपको कई सारे वेरिएंट मौजूद मिलेंगे. जो 75,000 से लेकर ₹100000 तक के ऊपर जाते हैं. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.

दोस्तों आपको बता दे जहां एक तरफ होंडा एक्टिवा के नए मॉडल बिक्री कर रहे हैं शोरूम से, तो वहीं दूसरी ओर इसके सेकंड हैंड मॉडल भी काफी डिमांड में है. अगर आप इसके सेकंड हैंड मॉडल लेंगे तो आपको अच्छी कंडीशन में यह सस्ते में आराम से मिल जायेंगे.

यहां से लें सस्ते में एक्टिवा

अगर आप 18हजार के बजट वाली होंडा एक्टिवा लेना चाहते है, तो एक मॉडल लिस्ट हुआ है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां अपको मिलेगा 2018 अच्छी कंडीशन में वो भी 18 हजार में. इसके अलावा एक और मॉडल लिस्ट है जो 2020 मॉडल है इसको भी इसी ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर लिस्ट किया है, जिसकी कीमत रखी गई है 22 हजार रुपए. ये स्कूटर केवल 10 हजार किलोमीटर तक चली हुई है. जिसकी कंडीशन काफी अच्छी और एकदम न्यू जैसी है. मौका है अच्छा और आप जल्दी से इस मौके का फायदा उठा लें और घर ले आएं होंडा एक्टिवा.

शानदार रेंज के साथ यह सभी Electric Scooter मौजूद, जानिए सभी की कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles