Honda Shine 125 जबरदस्त माइलेज के साथ सस्ते दाम में खरीदें, जानें डिटेल्स

Honda Shine 125: जबरदस्त माइलेज के साथ होंडा की होंडा शाइन 125cc इंजन वाली बाइक खरीदकर लाएं घर, मात्र रुपए में.

Honda Shine 125: आज के इस दौर में सभी लोग ऐसी बाइक की डिमांड कर रहे हैं, जो काम पेट्रोल के ज्यादा से ज्यादा सफर करवा सके. तो अगर आप भी ऐसी ही बाइक लेने वाले है तो इस लिस्ट में होंडा की Honda Shine 125 Bike सबसे अच्छा माइलेज देती है.

यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो कम पेट्रोल के साथ अपको ज्यादा सफर कर देगी. वहीं इसके इंजन की अगर जानकारी दें तो इसका इंजन परफॉर्मेंस काफी तगड़ा है. साथ ही इसमें मिलने वाले फीचर और फंक्शन भी सॉलिड है. अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए जानिए इसकी पूरी जानकारी.

Honda Shine 125 का पावरफुल इंजन जानें

सबसे पहले आपको इस Honda की दमदार और शानदार बाइक में मिलने वाली इंजन की जानकारी देते है. इसमें आपको तगड़ा वाला 125 सीसी का पावरफुल इंजन मिलेगा, जो PGM-Fi इंजन है. यह इंजन आपको 10.3 hp की अधिकतम पावर और 11 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता देता है. वहीं बता दें इसमें आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स स्पोर्ट भी मिलेगा.

Honda Shine 125 की माइलेज और कीमत जानें

आपको बता दें इस होंडा में अपको जबरदस्त माइलेज दिया जाता है. इसमें अपको लगभग 55 किमी/लीटर का माइलेज मिलेगा. वहीं इस Honda Shine 125 की कीमत आपको 2 अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से पड़ेगी. पहला मॉडल इसका डिस्क ब्रेक के साथ है और दूसरा मॉडल इसका ड्रम वाले वेरिएंट के साथ है.

बता दें, इस Honda Shine 125 Drum वेरिएंट की कीमत आपको ऑटो बाजार के अंदर 80,409 रुपये तक पड़ेगी जो एक्स शोरुम कीमत है. तो वहीं Honda Shine 125 Disk वाले वेरिएंट की कीमत 84,409 रुपये है, जो एक्स शोरुम कीमत है.

ऐसे ले सस्ते में

अगर आप नई बाइक लेने की मूड में नहीं है तो आप इसका सेकंड हैंड मॉडल भी ले सकते है, जो सस्ते में आराम से मिल जायेगा. अगर आप Honda Shine 125 बाइक का यूज्ड मॉडल अच्छी कंडीशन में लेंगे तो अपको यह मॉडल Quikr वेबसाइट पर मिल जायेगा आराम से सस्ते में. यहां अपको साल 2021 मॉडल लिस्ट हुआ मिलेगा Honda Shine 125 का, जो 10 हजार किलोमीटर तक ही चला है है. इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ 22,000 रुपए लिस्ट की है.

Hero Splendor एक्स्ट्रा माइलेज के साथ केवल 20 हजार में बनाएं अपनी, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles