Used Hyundai Verna केवल 3.49 में खरीदें, जानें कार की डिटेल्स

Used Hyundai Verna: 4 लाख से भी कम में अब अच्छी कंडीशन में खरीदें Used Hyundai Verna SUV, जानें पूरी डिटेल्स.

Used Hyundai Verna : नई नई कार आजकल लॉन्च होकर तबाही मचा रही है, पूरे ऑटो सेक्टर के अंदर खलबली मची हुई है. अगर आप भी गाड़ी लेने का प्लान कर रहे है तो आपके पास है शानदार मौका जिसके जरिए आप खरीद सकते है एक चमचमाती हुई गाड़ी.

इन दिनों हर किसी को गाड़ी लेना का शौक चढ़ा हुआ है ऐसे में अगर आप भी गाड़ी लेने की सोच रहे है तो हुंडई की Used Hyundai Verna खरीदें वो भी एकदम बजट के साथ. यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो लुक और स्पेस के मामले में एकदम बेस्ट है. जान लीजिए इस गाड़ी की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Engine & Maylage Of Hyundai Verna

इंजन की जानकारी जान लीजिए इसके अंदर आपको मिलेगा 1591 सीसी 4 सिलेंडर डीजल इंजन. बता दें यह इंजन आपको 126.32 Bhp की अधिकतर पावर और 259.8 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं इसमें आपको मायलेज की जानकारी भी दे देते है. इसमें आपको 24.8 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार और बेस्ट माइलेज मिलेगा.

Hyundai Verna ShowRoom Price

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको ऑटो बाजार के अंदर पढ़ने वाली है करीब 11 लाख रुपए से शुरू जो इसकी एक्स शोरूम कीमत है. इसके अलावा इसके टॉप वैरियंट की कीमत की अगर जानकारी दें तो यह कीमत आपको 17.42 लाख रुपए पड़ेगी. लेकिन अगर आप इसका यूज मॉडल यानी 2015 मॉडल लेते है तो आपको यह सस्ता पढ़ जायेगा. जानिए इसकी भी सारी डिटेल्स .

Hyundai Verna Used Model

अगर आप इसका यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो आपको इसका यूज्ड मॉडल काफी बजट के साथ केवल 3.49 लाख रुपए की कीमत में आराम से मिल जाएगा. यह मॉडल 2015 मॉडल है जो केवल और केवल 73000 किलोमीटर चला हुआ है. यह गाड़ी आपको कोलकाता शहर में मिलेगी Varnika Motors डीलरशिप पर.

Royal Enfield 650 क्रूज़र बाइक में काटा बवाल, तूफानी फीचर्स संग मस्त लुक

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles