Maruti Celerio का यह मॉडल इतने रुपए में खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ यहां से लाएं

Maruti Celerio: 10 लाख नहीं अब 5 लाख में खरीदें मारुति की Maruti Celerio एसयूवी शानदार लुक और डिजाइन में मौजूद.

Maruti Celerio : आज के ज़माने में हर कोई गाड़ी अपने पास रखने का शौकीन है. अगर आप भी अपने इस शौक को पूरा करना चाहते है तो अब बहुत ही सस्ते में यह सपना आपका पूरा होने वाला है. बात अगर मारुति की गाड़ियों की करें तो आज से नहीं कई सालों से मारुति की गाडियां कमाल और धमाल कर रही है. ऐसे में अगर आप भी मारुति की गाडियां लेना चाहते है, तो अब आप आसानी से सस्ते में मारुति की गाड़ी लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

बता दें इन दिनों लोग अब Maruti Celerio गाड़ी ले रहे है, लेकिन कुछ लोग ऐसे में ऐसे भी है जो इस गाड़ी को बजट के कारण लेते रुक जाते है. अगर आप भी बजट के साथ यह वाली गाड़ी लेना चाहते है. तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बहुत ही शानदार ऑफर बताने वाले है जो Maruti Celerio पर दिया जा रहा है. चलिए जानते है इस आर्टिकल में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Maruti Celerio Engine

इंजन की जानकारी भी जान लीजिए, इसकी जानकारी आपको पूरे विस्तार से दे देते है. इसके अंदर आपको तगड़ा इंजन दिया जा रहा है. बता दें इसमें आपको 998 सीसी वाला 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो की 65.71 Bhp की अधिकतर पावर और 89 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वही माइलेज के मामले में इसमें आपको 24.97 से लेकर 26.68 KM प्रति लीटर की माइलेज प्रदान होगा.

Price Details

कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. इसकी कीमत आपको 5.37 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक पढ़ने वाली है, वहीं इसका टॉप मॉडल अगर आप लेंगे तो आपको इसकी कीमत 10 लाख पड़ेगी. लेकिन आप इसको 5 लाख तक में खरीद सकते हैं.

Buy At Low Cost

अगर आप इसको 5 लाख तक में खरीदना चाहते है तो आप इसका सेकंड हैंड मॉडल बहुत ही शानदार और अच्छी कंडीशन में खरीद सकते है वो भी एकदम कम दाम में. इसी का मॉडल जो की 2017 मॉडल है वो लिस्ट किया गया है, यह मॉडल अब तक केवल 17,000 किलोमीटर चली हुई आपको अच्छी कंडीशन के साथ मिल रहा है. ये गाड़ी लिस्ट की गई है केवल 5 लाख रुपए में. खास बात ये है कि इसकी आप ईएमआई पर भी ले सकते है.

Maruti New Dzire अब आधुनिक फीचर के साथ देगी 30 का मायलेज, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइककरें GoogleNews  Twitter  , Kooapp  और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles