Rahu Nakshatra Gochar: इस दिन राहु बदलने वाले हैं अपनी चाल, इन राशियों की बदलेगी किस्मत, होगा धन लाभ

Rahu Nakshatra Gochar 2024: राहु अपना ग्रह परिवर्तन करने वाले हैं इसके वजह से कई राशियों को लाभ मिलेगा. राहु के ग्रह परिवर्तन से वृश्चिक सहित कई राशियों को अचानक से धन लाभ होगा.

Rahu Nakshatra Gochar 2024: राहु को सबसे शक्तिशाली ग्रहण में एक माना जाता है और एक निश्चित समय के बाद राहु अपने राशि परिवर्तन करते हैं। जानकारी के लिए बता दे कि इस समय राहु मीन राशि में विराजमान है और जल्दी वह शनि के नक्षत्र उत्तरा भद्रपद में प्रवेश करने वाले हैं. 8 जुलाई को वह मीन राशि से उत्तरा भाद्रपद में प्रवेश करने वाले हैं।

यह नक्षत्र सफलता अध्यात्म और अचानक धन मिलने का प्रतीक माना जाता है लेकिन राहु का शनि के साथ मिलना अच्छा नहीं होता है. लेकिन इसका कुछ राशियों पर सकारात्मक असर जरूर पढ़ने वाला है। तो आईए जानते हैं राहु के परिवर्तन से किन राशियों पर सकारात्मक असर होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 8 जुलाई को सुबह 4:11 परेशानी के नक्षत्र उत्तरा भाद्रपद में प्रवेश होगा। ऐसे में कुछ जातकों को इसका लाभ मिलेगा।

इन राशियों की बदलेगी किस्मत (Rahu Nakshatra Gochar 2024)

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)

राहु अपने मित्र ग्रह शुक्र की राशि वृषभ के धन भाव से गोचर कर रहे हैं ऐसे में इस राशि के जातकों को खूब धन लाभ मिलेगा। राहु का नक्षत्र परिवर्तन अधिक शुभ होगा ऐसे में लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो जाएगा और जिन लोगों को सहयोग की उम्मीद है उन्हें आर्थिक मदद मिलेगा।

तुला राशि (Tula Zodiac)

राहु आपके छठे भाव से गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये अनुकूल रहने वाला है। नक्षत्र परिवर्तन के साथ स्थान गोचर हो रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ देंगे। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। विदेश व्यापार से भी खूब लाभ मिलने वाला है। शत्रुओं का नाश करेंगे।

Also Read: Dharm Visesh: हवन में आम की लकड़ी का ही क्यों किया जाता है इस्तेमाल, जानें इसका धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

वृश्चिक राशि (Vraschik Zodiac)

इस राशि के पांचवे भाव यानी धन भाव में विराजमान है। इसके साथ ही तीसरे और चौथे घर के मालिक है। लेकिन राहु और शनि दोनों की स्थिति काफी अच्छी मानी जा रही है। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

Also Read:Hindu Dharma: व्रत त्यौहार के दौरान लहसुन प्याज खाना क्यों माना जाता है वर्जित? क्या है इसके पीछे धार्मिक कारण

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles