Bollywood Trolling : 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी जिन्होंने किया है ट्रॉल्लिंग का जम कर सामना, जानिए कौन कौन है लिस्ट में

Bollywood Trolling : आज के डिजिटल युग में, सोशल मीडिया ने सेलिब्रिटीज़ के जीवन में एक नई चुनौती पेश की है: ट्रोलिंग। सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर लोग अक्सर अपनी राय व्यक्त करने के लिए काफी आउटस्पोकन हो जाते हैं, और कभी-कभी यह राय ट्रोलिंग का रूप ले लेती है। यहां हम बात करेंगे उन 7 इंडियन सेलेब्रिटीज़ की, जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा ट्रोल किया गया है। आपने अक्सर अनन्या पांडे, सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, आदि आक्ट्रेस को ट्रोल होते हुए देखा होगा, लेकिन इनके अलावा कई सफल और पुराने एक्टर्स और एक्ट्रेस है जिन्हे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता रहता है, जानिये कौन कौन है लिस्ट में –

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने फैशन सेंस और बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं, लेकिन यही बात उनके लिए ट्रोलिंग का कारण भी बन गई है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स, जिसमें कभी-कभी वो खुद को लेकर काफी सेल्फऔबसेस्ड नजर आती हैं, उन्हें अक्सर ट्रोलर्स का शिकार बनाती हैं। इसके अलावा, उनके द्वारा किए गए कुछ कंट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट भी उन्हें ट्रोलर्स का निशाना बनाते हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फेमस और सफल एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें ट्रोलिंग से भी नहीं बचाया। उनकी हिंदी भाषा के प्रति कमजोरियों और कई बार अजीबो-गरीब लुक्स को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर निशाना बनाया जाता है। ट्रोलर्स उनकी कुछ फिल्मों में एक्टिंग और पर्सनल जिंदगी के बारे में भी अक्सर चुटकुले बनाते हैं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी बेबाक राय और विवादित बयान के लिए पॉपुलर हैं। उनका विवादों से भरा करियर और सोशल मीडिया पर उनके कटु कमैंट्स उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार बनाती हैं। चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री में किसी से विवाद हो या पोलिटिकल मुद्दों पर बयान, कंगना को ट्रोलिंग से बार-बार जूझना पड़ता है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट, जो बॉलीवुड की सबसे युवा और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अक्सर उनके बोलने के तरीके का लोग मज़ाक बनते हुए दिखे है| कुछ लोगो का तो यह भी कहना है की उनकी सर्जरी या बोटॉक्स की वजह से सही से बोलने में तकलीफ होती है|

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी अपनी पहचान बना चुकी हैं, को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। उनके विदेशी रहने और बॉलीवुड के साथ उनके जुड़े मुद्दों को लेकर अक्सर ट्रोलर्स उन्हें निशाना बनाते हैं। प्रियंका की पर्सनल और प्रोफ़ेशनल जिंदगी को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया गया है।

यह भी पढ़ें- https://vidhannews.in/entertainment/when-the-actor-did-not-get-work-in-the-series-produced-by-his-father/128484/

वरुण धवन

वरुण धवन अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनके द्वारा किए गए कई पोस्ट्स और अजीबो-गरीब हरकतें उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बनाती हैं। उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग को लेकर भी अक्सर लोग मजाक उड़ाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा, जो बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री हैं, को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। उनके ‘फैट’ इमेज और एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार मजाक बनाया गया है। उनके वजन और उनकी फिटनेस को लेकर अक्सर ट्रोलर्स उन्हें निशाना बनाते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles