Horror Movie Sinister: जिगरे में दम है तो ही देखें ये फिल्म, डर से कांपने लगेंगे हाथ-पैर, उड़ जाएंगे होश!

Horror Movie Sinister: यह फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। डर से भरपूर सीन आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। जिनमें हिम्मत है, वही इसे देखें, क्योंकि इसका प्रभाव इतना गहरा है कि लोग दिन में भी 'हनुमान' का नाम लेने लगते हैं।

Horror Movie Sinister: हॉरर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है, चाहे वह सिनेमाघरों में हो या ओटीटी पर। अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और इस वीकेंड कुछ अलग और डरावना देखना चाहते हैं, तो ‘सिनिस्टर’ आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। यह फिल्म आपको खौफ की एक अलग दुनिया में ले जाएगी, जहां डर के सागर में डूबने का अहसास होगा। हालांकि, इसे देखना हर किसी के लिए आसान नहीं है, क्योंकि यह फिल्म आपको भीतर से झकझोर कर रख देगी। अगर आपका दिल मजबूत है, तो ही इसे देखने का साहस करें।

सबसे डरावनी फिल्म का खिताब 

‘सिनिस्टर’ को अब तक की सबसे डरावनी फिल्म का खिताब मिला है। इसमें ऐसे सीन हैं, जो आपको अंदर तक डरा देंगे। इस फिल्म को अकेले देखना एक चुनौती है, क्योंकि इसके सीन रूह कंपा देने वाले हैं। अगर आप हॉरर और एडवेंचर के शौकीन हैं, तो यह फिल्म आपके लिए परफेक्ट है। फिल्म में कई ऐसे क्षण हैं जो आपको घबराहट और डर से भर देंगे। इसलिए, इसे अकेले न देखें, क्योंकि यह फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।

2012 में हुई थी रिलीज 

‘सिनिस्टर’ 2012 में रिलीज हुई थी और तब से यह दर्शकों को डराने में सफल रही है। स्कॉट डेरिकसन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एथन हॉक, जूलियट रेलांस, और जेम्स रैन्सोन जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। इन सभी ने अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे रखा और उनकी रूह को कंपा दिया। यह फिल्म उस समय की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली हॉरर फिल्म थी, जिसने डर के नए मापदंड तय किए थे।

फिल्म की कहानी 

यह फिल्म एक लेखक की कहानी है, जो सच्चे अपराधों पर लिखता है। उसकी जिंदगी में पिछले 10 सालों से कोई खास काम नहीं है और वह अपने करियर में सफल होने के लिए संघर्ष कर रहा है। उसे एक परिवार की रहस्यमय मौतों के बारे में पता चलता है और वह उस पर रिसर्च करने का फैसला करता है। वह अपने परिवार के साथ उस घर में रहने जाता है, जहां उसे पुरानी फिल्म के फुटेज मिलते हैं। यहीं से शुरू होती है डर और रहस्य से भरी एक खौफनाक कहानी, जो दर्शकों को झकझोर कर रख देती है।

दिल-दिमाग हिला देने वाली फिल्म 

ये भी पढ़ें-” Salman Khan को जान से मारने के लिए 25 लाख…

‘सिनिस्टर’ में कई ऐसे सीन हैं, जो आपके दिल और दिमाग को हिला देते हैं। यह फिल्म इतनी डरावनी है कि इसे अकेले देखना आसान नहीं है। फिल्म में बच्चों के किरदार खासतौर पर डर पैदा करते हैं, जो फिल्म को और भी खौफनाक बना देते हैं। ‘सिनिस्टर’ को दुनिया की सबसे ज्यादा डरा देने वाली फिल्मों में गिना जाता है और आज भी यह दर्शकों को खूब डराती है।

IMDb रेटिंग और OTT पर उपलब्धता

इस फिल्म का बजट 3 मिलियन डॉलर था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 87.7 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। IMDb पर इसे 6.8 की रेटिंग मिली हुई है। अगर आपने यह फिल्म अब तक नहीं देखी है, तो आप इसे ओटीटी पर प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म आपके वीकेंड के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, जो आपको गहरी खौफ की दुनिया में ले जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles