जुलाई में ऑफ-एयर होगा Kapil Sharma Show, अक्टूबर में आएगा नया सीजन?

The Kapil Sharma Show Off Air: ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही ऑफ-एयर होने का दावा करने वाली रिपोर्ट्स लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कॉमेडियन के जून के मध्य में अपने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :Karan Kundra Tejasswi Prakash PDA: एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को किया किस

जून में शूट करेंगे आखरी एपिसोड!

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा जून के मध्य में अपने कॉमेडी शो का रैप-अप एपिसोड शूट करेंगे, जो जुलाई के महीने में प्रसारित होने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल अपनी टीम के साथ यूएस टूर पर जाने वाले हैं।

“जुलाई और अगस्त में, कपिल शर्मा शो के अपने सहयोगियों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय दौरे पर होंगे। जुलाई में, वे अमेरिका में छह शहरों का दौरा करेंगे, और अगस्त में वे दो शहरों को कवर करते हुए यूके में होंगे। इसलिए वह द कपिल शर्मा शो के आखिरी कुछ एपिसोड की शूटिंग जून के मध्य तक करेंगे, और यह जुलाई की शुरुआत तक प्रसारित होगा। जिसके बाद शो एक छोटे से ब्रेक पर जाएगा, “एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया। यह भी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस साल अक्टूबर या नवंबर में एक नए सीजन के साथ वापस आने की संभावना है। हालांकि, Vidhan News इस बात की पुष्टि नहीं कर सकता है। रिपोर्ट की सत्यता की जांच करें।

पिछले महीने भी, द कपिल शर्मा शो के जल्द ही ऑफ-एयर होने की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं। हालाँकि, उस समय, कॉमेडियन ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ई-टाइम्स को बताया, “हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि समय के साथ क्या करना है। ऐसा कहकर, वह भी बहुत दूर है।”

कपिल शर्मा शो स्टार कास्ट

कपिल के अलावा, उनके कॉमेडी शो में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं। गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की भी चल रहे सीजन का हिस्सा हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक भी शो में अपने लोकप्रिय किरदार ‘सपना’ के रूप में लौटे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles