आयुष्मान खुराना करेंगे सौरव गांगुली की बायोपिक?

Ayushmann Khurrana Sourav Ganguly Biopic: खबरों की माने तो आयुष्मान खुराना को महान क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। पहले यह खुलासा हुआ था कि भारतीय क्रिकेटर के जीवन पर एक फिल्म बन रही है। जबकि रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं की भूमिका निभाने की अफवाह थी, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आयुष्मान को साइन किया गया है। इसे ऊपर करने के लिए, यह कहा जाता है कि ऐश्वर्या रजनीकांत को निर्देशक की नौकरी के लिए माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन!

आयुष्मान निभाएंगे गांगुली की भूमिका

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लव फिल्म्स फिल्म का समर्थन कर रही है और आयुष्मान कुछ समय से फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं। “निर्माता कई महीनों से आयुष्मान के साथ इस फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं। वार्ता अब एक उन्नत चरण में पहुंच गई है, और आधिकारिक रूप से हस्ताक्षर किए जाने से पहले यह केवल कुछ औपचारिकताओं की बात है। उन्हें भरोसा है कि आयुष्मान, जो बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं, गांगुली की भूमिका के लिए एक आदर्श विकल्प हैं। दादा, जैसा कि उन्हें प्यार से बुलाया जाता है, ने भी आयुष्मान की कास्टिंग को मंजूरी दे दी है और जल्द ही उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे। आयुष्मान को शूटिंग शुरू करने से पहले महीनों की व्यापक क्रिकेट ट्रेनिंग से गुजरना होगा।’

इस बीच, यह भी अफवाह थी कि जुबली निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने फिल्म का निर्देशन करने वाले थे। हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है और ऐश्वर्या रजनीकांत को निर्देशन के काम के लिए माना जा रहा है।

आयुष्मान खुराना वर्कफ्रोंट

आयुष्मान और ऐश्वर्या की में कुछ फिल्में लाइनअप हैं। आयुष्मान जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, मनोज जोशी, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, सीमा पाहवा और मनजोत सिंह के साथ नजर आएंगे। इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में विष्णु विशाल और विक्रांत अभिनीत अपनी निर्देशित फिल्म लाल सलाम पूरी की है, और इसमें रजनीकांत द्वारा एक विस्तारित कैमियो भी है। उसने कुछ महीने पहले पोस्टर जारी किए थे। उन्होंने ओह साथी चल नाम की एक हिंदी फिल्म भी साइन की है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles