केरल की कहानी अभिनेत्री Adah Sharma ने हाल ही में खुलासा किया कि…

Adah Sharma Told To Get Nose Job: अभिनेत्री अदा शर्मा, जो अपनी फिल्म द केरला स्टोरी की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने शोबिज में अपनी उपस्थिति को लेकर उन पर पड़ने वाले दबावों के बारे में बात की। अदा ने खुलासा किया कि लोगों ने उन्हें बेहतर दिखने और अधिक काम पाने के लिए “अच्छी नाक पाने” के लिए कहा था। हालांकि, उन्होंने आत्मविश्वास से कहा कि मनोरंजन इंडस्ट्री में उनकी सफल यात्रा के लिए उसकी नाक अब दूसरों के लिए चिंता का विषय नहीं है। अभिनेत्री ने Mashable को बताया कि “अब बहुत देर हो चुकी है”। “लोगों ने मुझसे कहा कि नाक का काम करवाओ और अच्छी नाक पाओ। अब फिल्में करने के बाद सबको मेरी नाक अच्छी लगेगी। अब बहुत देर हो चुकी है, अब आप बदल नहीं सकते,”

यह भी पढ़ें: Ileana D Cruz Baby Bump: इलियाना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो से खिला चेहरा

‘मच्छर मुझसे प्यार करते हैं’- अदा

बातचीत को जारी रखते हुए अदा शर्मा ने मजाकिया अंदाज में मच्छर के काटने का जिक्र करते हुए कहा, ‘मच्छर मुझसे प्यार करते हैं। यदि केवल निर्माता और निर्देशक ही मुझे इतना प्यार करते हैं।” वह मजाक में कहती हैं कि द केरला स्टोरी में उनकी भूमिका के बाद, निर्माता और निर्देशक उनके प्रति मच्छरों की तरह व्यवहार करना शुरू कर सकते हैं।

अभिनेत्री ने एक दिलचस्प पहलू का खुलासा करते हुए अपने पिछले रिश्तों पर भी चर्चा की। उसने उल्लेख किया कि वह वह है जो अपने पूर्व के साथ संपर्क शुरू करती है, क्योंकि वे उसके पास नहीं पहुँचते। अदा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘मुझे ये काम करने के लिए शराब की जरूरत नहीं है।’ हालांकि, वह मजाक में कहती हैं कि खांसी की दवाई का एक घूंट भी उनके एक्स को भुलाने के लिए काफी है।

रेडिफ के साथ पहले के एक इंटरव्यू के दौरान, अदा शर्मा ने अपनी नवीनतम रिलीज – द केरला स्टोरी के बारे में अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने उन युवा लड़कियों से मिलने के बारे में बताया जो फिल्म को कूल पाती हैं और युवा लड़के जो इसे पहले ही कई बार देख चुके हैं और यहां तक ​​कि संवाद भी पढ़ सकते हैं और विशिष्ट दृश्यों का वर्णन कर सकते हैं। अदा के मुताबिक, “केरल स्टोरी अब सिर्फ एक और फिल्म नहीं है, यह एक आंदोलन में बदल गई है।”

फिल्म ने की 286 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई

इसके आस-पास के विवादों के बावजूद, केरल स्टोरी ने दर्शकों से महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही 286 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

अदा शर्मा के अलावा, द केरल स्टोरी में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, फिल्म केरल की हिंदू महिलाओं के एक समूह की काल्पनिक कहानी बताती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित होने और इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में तस्करी के लिए मजबूर किया जाता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles