Flipkart Sale 2023: सस्ता 5जी फोन खरीदना है, तो आपके लिए ऑफर वाले बेस्टे ऑप्शन यहां, जानें

Flipkart Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है, इस सेल से आप वीवो का फोन खरीदने का शानदार मौका उठा सकते है, चलिए बताते हैं, आपको..

Flipkart Sale 2023: इन दिनों फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है, ईृकॉमर्स साइट पर सेल चलने के पीछे का उद्देश्य होता है की ग्राहकों को ऑफर में समान सस्ता भी मिले और कंपनी से भी ग्राहक जुड़ा रहे है, इस सेल में वनप्लस, रियलमी, Vivo जैसी बड़ी कंपनियों के Smartphone काफी सस्ते में मिल रहे है, ये वो फोन है जिनको यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

अगर आप भी इस सेल से किसी बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने को तलाश में है, तो फ्लिपकार्ट पर इस समय धमाकेदार सेल का फायदा आप भी उठा सकते है, इस सेल में कई बड़ी कंपनियों के फोन छूट के साथ मिल रहे है। इसी सेल में जो फोन बंपर छूट के साथ मिल रहा है तो चलिए बताते हैं उन फोन को जिनको आप काफी सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं।

Budget Smartphone: 15000 से कम कीमत के ये शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स, कैमरा-बैटरी

Flipkart Sale 2023: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus का Nord CE 3 Lite 5G मॉडल भी बेहद शानदार और जबरदस्त फोन है, आप इसको अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं इसकी कीमत की बात करें तो 19,999 से शुरू है। इस फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा, 120Hz डिस्प्ले और Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर भी शामिल किया हुआ है।

Flipkart Sale 2023: Vivo T1 44W Discount

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर वीवो के इस फोन पर बैंक ऑफर और एक्चेंज ऑफर के चलते यह फोन सस्ते में मिल रहा है इस फोन की असल कीमत 19,990 रुपए है और 27 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद आप इसे 14,499 रुपए में खरीद सकते हैं। पर इस पर मिल रहे बैंक ऑफर से आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं, HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 1000 रुपए का Instant Discount मिल रहा है। यदि आपके पास Kotak Bank Credit Card है तो आपको तब भी 10 % की शानदार छूट मिलेगी। Flipkart Axis Bank Card पर 5 % का अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है।

Flipkart Sale 2023: MOTOROLA Edge 20 

MOTOROLA के Edge 20 Fusion 5G मॉडल की बात करें तो इसमें बेहद ही शानदार फीचर्स दिए है आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से 18,999 रुपये की कीमत में ला सकते हैं इस फोन को इन दिनों खरीदने पर पूरे 1000 रूपये का डिस्काउंट पा सकते हैं, इस फोन में 108MP + 8MP + 2MP रियर कैमरे का सेटअप दिया हुआ है। कई खास फीचर्स को लेकर ये फोन बेहद फेमस है

Realme C35 स्मार्टफोन के कैमरा ने किया लड़कियों को अट्रैक्ट, लुक और कीमत पर सब फिदा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles