Kangana Ranaut ने दिया ‘टीकू वेड्स शेरू’ के नेगेटिव रिव्यूज पर जवाब, कहा मूवी माफिया…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म साई कबीर की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ आज अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. फिल्म को Kangana Ranaut ने बैंकरोल किया है. फिल्म अपने रोल्स से पहले ही कुछ सीन्स के चलते विवादो में घिर गई थी. अब उसकी रिलीज के बाद फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्सड रिव्यूज मिल रहे हैं. रिव्यूज के बाद नेशनल अवार्ड विनर और फिल्म को फाइनेंशियल सपोर्ट देने वाली कंगना रनौत ने फिल्म के रिव्यूज पर रिएक्ट करते हुए एक इंस्टगार्म स्टोरी डाली. स्टोरी में कंगना ने मूवी माफियाओं पर सीधा निशाना साधा है.

Kangana Reacts on reviews of 'Tiku Weds Sheru'
Kangana Ranaut Instagram story

कंगना ने लिखा, “मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, रिलीज से पहले ही फर्जी समीक्षाएं और बदनामी भरे अभियान शुरू हो गए. वैसे भी अब यह स्ट्रीमिंग हो रही है, कृपया इसे अपने लिए देखें या केवल अपने दोस्तों या उन लोगों से फिल्म की समीक्षाओं के बारे में पूछें जिन्हें आप जानते हैं.” उन्होंने इसे आपसे पहले देखा, भुगतान किए गए नकली रुझानों या समीक्षाओं पर न जाएं.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के मुन्ना भाई Sanjay Dutt ने खरीदी क्रिकेट टीम

अवनीत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऐज गैप को लेकर दी प्रतिक्रिया

kangana ranaut

रिलीज के पहले से ही फिल्म विवादो में घिर गई थी. फिल्म में अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऐज गैप को लेकर विवाद हो रहा है. इस पर भी कंगना ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा,”जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं 16 साल का था, अगर आप फिल्मी करियर के बारे में सोच रहे हैं तो कम उम्र में शुरुआत करना बेहतर है, समस्या यह है कि आप दीवार पर एक फूल की भूमिका निभाते हैं, सिर्फ युवाओं के लिए शोषण किया जाता है और इसमें कोई रेखा या भूमिका या अवसर नहीं दिया जाता है… जो भी माफिया पीआर उम्र विवाद से निपटने की कोशिश कर रहा है, कृपया समझें कि यह काम नहीं कर रहा है… अपनी खुद की फिल्मों पर काम करना और टीडब्ल्यूएस को दोबारा देखना कैसा रहेगा.”

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में आगे बताया कि दिवंगत अभिनेता इरफान खान और खुद कंगना टीडब्ल्यूएस के लिए पहली पसंद थे और उनके बीच 20 साल से ज्यादा का उम्र का अंतर था. “मजेदार तथ्य… टीकू वेड्स शेरू के लिए पहले पसंद इरफान खान और कंगना रनौत – उम्र में 20 साल से ज्यादा का अंतर. आखिरकार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने फिल्म किसने की – उम्र में 20 साल से ज्यादा का अंतर,” उन्होंने लिखा.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles