Tecno के जबरदस्त स्मार्टफोन ने वीवो ओप्पो के कैमरे किए फेल, लॉन्ग बैटरी बैकअप के साथ कीमत भी कम

Tecno Smartphone : चाइनीज फोन मार्केट में अच्छा खासा कब्जा किए हुए है.

Tecno Smartphone : चाइनीज फोन मार्केट में अच्छा खासा कब्जा किए हुए है. इसी बीच अब टेक्नो Tecno ने भी मार्केट में धाक जमाने के लिए लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन, इस फोन का लुक और डिज़ाइन बाकी अन्य फोन को टक्कर देने में सक्षम है.

वहीं टेक्नो Tecno के इस फोन में मिलने वाला कैमरा भी एकदम धांसू और बेहतरीन क्वालिटी के साथ दिया जा रहा ही. आपको बता दें टेक्नो Tecno ने अपनी Camon 20 series को आगे करते हुए अब अपनी इसी सीरीज का फोन लॉन्च किया है.

20 सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए और अपनी धाक जमाने के लिए टेक्नो ने लॉन्च किया है अब Tecno Camon 20 5G Smartphone, कीमत के मामले में भी इस फोन की सीरीज की शुरुआत केवल 15 हजार रुपए से है. आइए पूरी जानकारी आपको देते है इस सीरीज की विस्तार से नीचे इस खबर में.

Tecno Camon 20 Smartphone Features

इसमें आपको दी जा रही है फुल एचडी की 6.67 इंच की डिस्प्ले. जो कि फुल गोरिला गलास कवर डिस्प्ले के साथ है. वहीं अगर बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

Tecno Camon 20 Smartphone Camera Quality

कैमरे के मामले में इस फोन में आपको पीछे की तरफ 3 कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा इसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा यानि दूसरा कैमरा दिया है और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ तीसरा कैमरा दिया है. फ्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया है.

Tecno Camon 20 Smartphone Battery Backup

इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 33W की बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 5000mAh की दमदार के फाड़ू बैटरी है.

Tecno Camon 20 Smartphone Price Range

कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत आपको 14,999 रुपये मिलने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles