फोटो और विडियो के शौकीन लोगों के लिए आया 50 MP वाला फोन, लड़कियां हुई क्रेजी

Techno Smartphone : इन दिनों हर एक फोन कंपनी अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

Tecno Smartphone : इन दिनों हर एक फोन कंपनी अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसी कड़ी के अंदर टेक्नो निर्माता फोन कंपनी ने भी बड़ा ऐलान कर डाला है. बता दें आने वाली 7 जुलाई 2023 को अब टेक्नो अपने एक न्यू फोन लॉन्च करने वाला है.

टेक्नो इस बार अपने दो अलग अलग मॉडल लॉन्च करने वाला है. Tecno Camon 20 सीरीज के तहत अब टेक्नो लॉन्च करने वाला है अपने दो न्यू मॉडल जिसका नाम है Tecno Camon 20 Smartphone और Tecno Camon 20 Pro 5G Smartphone. दिनों मॉडल अपनी स्पेसिफिकेशन के लिए एकदम बेस्ट है.

Tecno Camon 20 Premier 5G Smartphone Fetaures

बता दें, इस फोन की डिस्प्ले आपको दी जा रही है 6.67 इंच वाली फुल-एचडी+ वाली, जो कि (2400 x 1080 पिक्सल) के साथ साथ AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. वहीं बात अगर इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की करें तो 8GB रैम और 512GB इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है.

Tecno Camon 20 Premier 5G Smartphone Camera

बता दें इस फोन का पहला कैमरा आपको दिया गया है 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा. दूसरा कैमरा इसका दिया जा रहा है अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 108-मेगापिक्सल का. फ्रंट में फोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा.

Tecno Camon 20 Premier 5G Smartphone Battery

इसमें आपको मिलेगी 45W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की फाड़ू दमदार लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप देने वाली बैटरी.

Tecno Camon 20 Premier 5G Smartphone Price

कीमत की जानकारी दे तो बता दें इस फोन की कीमत बाजार में पढ़ने वाले है 35,000 रुपये के आस पास. असल कीमत की जानकारी इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही सामने आयेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles