Amazon Prime Day Sale में हैं एक से बढ़कर एक शानदार डील्स, देखें स्मार्टफोन्स पर खास डिस्काउंट ऑफर

Amazon Prime Day Sale: 15 जुलाई से शुरू होगी। कुछ दिन पहले ही Amazon ने इस मेगा सेल Amazon Prime Day की घोषणा की थी............

Amazon Prime Day Sale: 15 जुलाई से शुरू होगी। कुछ दिन पहले ही Amazon ने इस मेगा सेल Amazon Prime Day की घोषणा की थी। यह 15 जुलाई 2023 से शुरू होकर 16 जुलाई तक चलेगा. इस सेल में स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर हैं और स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत पर खरीदने का ऑफर दिया जाएगा। तो अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सही समय है। सेल शुरू होने से पहले ही ई-कॉमर्स साइट पर प्राइम डे सेल में मिलने वाले आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट की जानकारी साझा की जा रही है। तो आइए जानते हैं Amazon की इस सेल में क्या खास ऑफर हैं।

डिस्काउंट ऑफर सहित विशेष बैंक ऑफर

अमेज़न की इस सेल में ICICI और SBI कार्ड पर सीधे 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर के साथ कई अन्य डिस्काउंट ऑफर भी दिए जाएंगे। इस सेल के लिए कंपनियां अपने स्मार्टफोन की कीमत कम कर सकती हैं।

सस्ते दाम में लेटेस्ट फ्लिप फोन पाने का मौका

इस सेल में स्मार्टफोन्स पर एक से बढ़कर एक ऑफर्स हैं। इसमें मोटोरोला के नए लॉन्च हुए फ्लिप फोन सस्ते में खरीदे जा सकते हैं। मोटोरोला रेजर 40 और मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा को अमेज़न प्राइम डे सेल में सस्ते में पेश किया जा सकता है। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन की खरीद पर करीब 7000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

मिड बजट फोन पर भी ऑफर

इस सेल में अलग-अलग कंपनियों और अलग-अलग बजट के स्मार्टफोन पर ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें Redmi 50i स्मार्टफोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये है और सेल डिस्काउंट के बाद इस फोन को 20,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। iQOO 11 स्मार्टफोन को आप 54,999 रुपये के बजाय 49,000 रुपये में भी खरीद सकते हैं।

सस्ता iPhone खरीदने का मौका

इस सेल में iPhone 14 की सबसे ज्यादा डिमांड रहेगी. क्योंकि नया iPhone लॉन्च होने वाला है तो ये iPhone 14 बेहद सस्ते दाम में मिल सकता है. यह सबसे ज्यादा मांग वाला स्मार्टफोन है। सेल में इस फोन को 50 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 66,999 रुपये है। सेल में फायर टीवी स्टिक, ईयरफोन और हेडफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है।

और भी स्मार्टफोन्स पर ऑफर

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि मोटोरोला के फ्लिप फोन पर ऑफर है और iQOO Neo 7 Pro पर भी ऑफर है। सेल से पहले, फोन को प्राइम डे सेल पेज पर 33,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही रियलमी की लोकप्रिय Narzo सीरीज के आगामी स्मार्टफोन Realme Narzo 60 के नए एडिशन की कीमत का भी खुलासा हो गया है। यह बजट स्मार्टफोन 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles