WhatsApp For Loan: सिर्फ चैटिंग के लिए ही नहीं, अब लोन दिलाने में भी काम आएगा वॉट्सऐप

WhatsApp For Loan: सिर्फ चैटिंग करने के लिए ही नहीं, WhatsApp अब लोन दिलाने में भी काम आएगा, चलिए जानते है इस बारे में...

WhatsApp For Loan: वॉट्सऐप मैसेज्स के लिए यूज होने वाली सबसे खास ऐप है, पर किया आपको पता है कि अब से वॉट्सऐप सिर्फ चैटिंग के लिए ही नहीं जबकि लोन के लिए भी काम आएगा आपको चुटकियों में मिल जाएगा अप्रूवल चैटिंग के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल हम सब करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जरूरत पड़ने पर अब आप वॉट्सऐप के जरिए लोन भी ले सकते हैं। आईआईएफएल फाइनेंस अपने ग्राहकों को वॉट्सऐप के जरिए 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन लेने की सुविधा उपलब्ध करवा रहा है। इसकी सबसे बड़ा फायदा ये है कि इस लोन के लिए आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है।

WhatsApp For Electricity Bill: अब व्हाट्सएप पर इलेक्ट्रिसिटी बिल भरना हुआ आसान, जानें तरीका

WhatsApp For Loan: आईआईएफएल फाइनेंस से मिलेगा लोन

आईआईएफएल फाइनेंस अपने ग्राहकों को वॉट्सऐप के जरिए 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन लेने की सुविधा दे रहा है। लोन के लिए अप्लाई करने से लेकर मनी ट्रांसफर तक का पूरा प्रोसेस डिजिटल माध्यम से होगा।

WhatsApp For Loan: डिजिटल लोन फैसिलिटी

आईआईएफएल फाइनेंस से आप 24×7 एंड-टू-एंड डिजिटल लोन फैसिलिटी प्राप्त कर सकते हैं। यह भारत में सबसे बड़े रिटेल एनबीएफसी (NBFC) में से एक है, जो स्माल इंडस्ट्री को बिजनेस के लिए लोन की सुविधा उपलब्ध कराता है। अब तक आईआईएफएल फाइनेंस से देशभर में 10 मिलियन से ज्यादा ग्राहक जुड़ चुके हैं। डिजिटल रूप से उपलब्ध होने से यह उन लोगों के लिए बेहतर ऑप्शन है जो तुरंत लोन लेना चाहते हैं।

WhatsApp For Loan: इस नंबर पर भेजे मैसेज

वॉट्सऐप के जरिए लोन लेने के लिए आपको सिर्फ एआई-बॉट (AI-bot) द्वारा पूछे गए कुछ सवालों का जवाब देना है लोन लेने का पूरा प्रोसेस पेपरलेस होता है। इसके लिए आपको केवल 9019702184 पर एक “Hi” टाइप करके भेजना है
मैसेज भेजने के बाद आपको पूछे गए सवालों का जवाब देना होता है। अगर आपकी एप्लिकेशन की सभी डिटेल्स सही है तो आपको कुछ ही समय में लोन के लिए अप्रूवल मिल जाता है और लोन की राशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles