Sanjeeda Shaikh ने सिजलिंग व्हाइट टॉप में तापमान बढ़ाया, इंस्टाग्राम पर लगा दी आग!

Sanjeeda Shaikh Latest Pic: संजीदा शेख इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने नवीनतम फोटोशूट से कई स्वप्निल तस्वीरें साझा कीं। सफेद कट-आउट आउटफिट में संजीदा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने तस्वीरें साझा कीं और सफेद दिल वाले इमोजी का एक बंडल जोड़ा।

देखे यहां एक्ट्रेस का पोस्ट

सफेद रंग में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने लालित्य और आकर्षण के बीच सही संतुलन पाया। अपने नो-मेकअप लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपनी लहराती लटों को खुला रखा। उन्होंने पौधों के बैकग्राउंड में पोज दिया। तस्वीरों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उन पर भारी पड़ने के लिए मजबूर कर दिया। उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, ‘ओह सो गॉर्जियस’। “कोई इतना सुंदर कैसे दिख सकता है,” एक अन्य ने पढ़ा। एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “इतना गर्म और चमकदार”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख हर्षवर्द्धन राणे को कर रही डेट?

संजीदा शेख हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियों में आईं। इस बीच, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक हॉट वीडियो के साथ एक गुप्त नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “गोपनीयता ही शक्ति है।”

2021 में, अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, संजीदा ने बॉलीवुड बबल से कहा था, “मैं समझ गई हूं कि दो लोग एक साथ काम करेंगे, लोग बात करेंगे। मैं अपने अगले अभिनेता के साथ काम करूंगा और लोग बात करेंगे। इसलिए यह कभी रुकने वाला नहीं है, यह चलता रहेगा। ठीक है, उन्हें बात करने दीजिए. मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। लेकिन अंतत: अगर आप मेरे काम पर गौर करते हैं और मेरे अभिनय को पसंद करते हैं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। आप जो चाहें बोल सकते हैं, इससे मेरे काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए।”

इंटरव्यू के दौरान हर्षवर्धन ने कही यह बात

हाल ही में न्यूज 18 से बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा, ”इससे ​​मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लिखना पत्रकारों का काम है और उनके पास जमा करने के लिए साप्ताहिक समय सीमा और दैनिक कोटा या कहानियों का लक्ष्य भी होता है। मैं उन्हें इंसानों के रूप में देखता हूं जो नौकरी करने की कोशिश कर रहे हैं, ठीक उसी तरह जैसे मेरा काम फिल्मों में होना है।”

हर्षवर्धन और संजीदा ने फिल्म निर्माता बेजॉय नांबियार की एक्शन फिल्म तैश (2020) में साथ काम किया। जबकि वह अगली बार फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी में दिखाई देंगी, वहीं हर्षवर्धन की प्लेट कुन फाया कुन, मिरांडा ब्रदर्स, डांगे और एफ9 से भरी हुई है। उन्होंने सनम तेरी कसम का सीक्वल भी बनाने की पुष्टि की थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles