Vivo का सबसे पतला स्मार्टफोन मचा रहा कहर, केवल 12 हज़ार में खरीदें

Vivo : हर एक स्मार्टफोन हर किसी के दिलों पर अपने लुक के जरिए राज करता दिखता है.

Vivo : हर एक स्मार्टफोन हर किसी के दिलों पर अपने लुक के जरिए राज करता दिखता है. ओप्पो वनप्लस तक को पीछे करने अब वीवो का स्मार्टफोन आ चुका है एक नया स्मार्टफोन.

इस SmartPhone का नाम है Vivo Y27 स्मार्टफोन, इसका लुक और डिज़ाइन एकदम बेहतरीन है. साथ ही साथ इसमें मिलने वाला है मौजूद स्पेस एकदम सही. वहीं कैमरा इसका एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाला दिया गया है. आईए जानें पूरी जानकारी डिटेल से. जानते है इसकी कीमत और इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.

Vivo Y27 Smartphone Features

Vivo Y27 की डिस्प्ले की डिटेल आपको पहले बता देते है. इसमें आपको दी जा रही है फुल एचडी प्लस वाली 6.64-इंच IPS LCD पैनल स्क्रीन. यह डिस्प्ले 2388 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलने वाली है.

Vivo Y27 Smartphone Camera

इस वीवो के स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए और वीडियो के लिए दिया जा रहा है बेहतरीन क्वालिटी वाला बैक और फ्रंट कैमरा . प्राइमरी कैमरा इसका यानि पहला कैमरा दिया जा रहा है 50-मेगापिक्सल, दूसरा कैमरा इसका 2-मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Vivo Y27 Smartphone Storage

Y27 स्मार्टफोन में आपको दिया जा रहा है इस वीवो के इस डिवाइस में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल इंटरनल स्टोरेज.

Vivo Y27 Smartphone Battery

फोन में आपको दिया गया है फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला 44W रैपिड चार्जिंग के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है आपको एंड्रॉइड 13 पर काम करने वाला है.

Vivo Y27 Smartphone Price

Vivo Y27 की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 12,598 रुपये, इसमें आपको दो अलग अलग कलर ऑप्शन मिलने वाले है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles