Yamaha की नई RX100 सड़कों पर उड़ाएगी गर्दा, सबके दिलों पर राज करने जल्द होगी लॉन्च

Yamaha Bike : अगर 90 के दशक की बात की जाए तो 90 के दशक में एक बाइक ऐसी भी थी जो काफी धूम मचाते हुए सड़कों पर रोला काटती थी

Yamaha Bike : अगर 90 के दशक की बात की जाए तो 90 के दशक में एक बाइक ऐसी भी थी जो काफी धूम मचाते हुए सड़कों पर रोला काटती थी. यह बाइक कोई और नहीं बल्कि यामाहा की yamaha RX100 थी. अब यामाहा की ओर से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है.

बता दें अब यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि फिर से रोला काटने के लिए यामाहा बाइक कंपनी द्वारा नई यामाहा RX100 Bike को एकदम न्यू लुक के साथ लॉन्च कर दिया गया है.

अब आपको एकदम बिंदास और फाड़ू आकर्षित लुक में मिलेगी नई RX100 Bike, इसके अंदर कई फीचर्स आपको एकदम नए मिलेंगे. अगर इंजन की बात करें तो इसमें आपको दमदार इंजन दिया जा रहा है. आईए जानते है पूरी डिटेल से इसके इंजन और इसके फीचर्स की फुल जानकारी.

Yamaha RX100 Bike 2023 Engine

इंजन की अगर बात की जाए तो आपको अबकी बार नई Yamaha RX100 बाइक में मिलेगा तगड़ा इंजन. इसमें आपको इस बार अब मिलेगा Yamaha RX100 में 250cc इंजन. यामाहा का दावा है की यह बाइक सीधी टक्कर अब रॉयल इनफील्ड को देने वाली है.

Yamaha RX100 Bike 2023 Features

फीचर्स की अगर बात करें तो अबकी आने वाली upcoming Yamaha RX100 बाइक में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स मौजूद मिलेंगे. इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर मिल रहा है डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए है.

Yamaha RX100 Bike 2023 Price

कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक तौर पर इंफॉर्मेशन नहीं मिली है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो जानकारी है की यह गाड़ी करीब 3 लाख रुपये तक में लॉन्च हो सकती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles