Samsung Galaxy M34 पाएं अब बहुत ही सस्ता, ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दमदार बैटरी

Samsung : Samsung एक ऐसी फोन कंपनी है जो कई साल से लोगों के विश्वास को जीत रही है

Samsung : Samsung एक ऐसी फोन कंपनी है जो कई साल से लोगों के विश्वास को जीत रही है. फिलहाल तो आज के समय में कई स्मार्टफोन कंपनियां मौजूद है जो लोगों को लुभाने का काम करती हुई दिख रही है. लेकिन इसी बीच सैमसंग ने भी अपने अच्छे अच्छे और तगड़े बैटरी और स्मार्ट लुक वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रखे है जो लोगों को लुभाने का काम कर रहे है.

इस बार samsung ने लॉन्च किया है अपना Samsung Galaxy M34 Smartphone, इसमें आपको स्टाइलिश लुक और स्लिम डिज़ाइन तो मिल ही रहा है. साथ ही साथ इसमें आपको पीछे की साइड ट्रिपल कैमरे वाला सेटअप भी दिया जा रहा है जो आपके वीडियो और फोटो क्वालिटी को एकदम बेहतीन और शानदार बना देगा. वहीं इसके अलावा इसके आदर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी आइए जानते है विस्तार से.

डिस्पले स्क्रीन स्पेसिफिकेशन

आपको बता दे, samsung के इस हैंडसेट के अंदर आपको मिलेगी फुल एचडी प्लस वाली 6.5 इंच की डिस्पले स्क्रीन. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली डिजिटल और फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

साथ ही इसके अलावा इसमें आपको मिल रहा है 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज स्पेस.

बैटरी बैकअप

सैमसंग के इस हैंडसेट के अंदर आपको मिलती है तगड़ी 6000mAh की पावरफुल बैटरी, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आने वाली है.

कैमरा

फोन के आपको पीछे की साइड तीन कैमरा वाला सेटअप दिया जा रहा है. आपको बता दें इसमें आपको मिलता है पहला कैमरा 50MP का प्राइमरी कैमरा के तौर पर. वहीं फ्रंट में 13MP का वीडियो कॉल और सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कीमत

कीमत के मामले में आपको बता दें इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 24,999 रूपये, लेकिन Amazon वेबसाइट पर आपको इसपर 24% की छूट मिलेगी. छूट के बाद 18,999 रूपये का यह फोन आपको मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles