2025 में होगी Royal Enfield की पहली Electric Bike लॉन्च,जानें फीचर्स

Royal Enfield कंपनी के CEO सिद्धार्थ लाल ने कहा है , की रॉयल एनफील्ड की सबसे पहली इलेक्ट्रिक बाइक 2025 में लॉन्च होगी। उन्होंने यह.......

Royal Enfield कंपनी के CEO सिद्धार्थ लाल ने कहा है , की रॉयल एनफील्ड की सबसे पहली इलेक्ट्रिक बाइक 2025 में लॉन्च होगी। उन्होंने यह भी कहा कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च के लिए काफी मेहनत कर रही है । रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक की 1.5 लाख यूनिट रॉयल एनफील्ड मौजूद सेटअप में ही मैन्युफैक्चर होगी ।

इलेक्ट्रिक बाइक के डेवलपमेंट के लिए रॉयल एनफील्ड ने स्पेनिश कंपनी ‘स्टार्क फ्यूचर’ जो इलेक्ट्रिक बाइक मैन्युफैक्चर करती है , उसके साथ में कॉलेबोरेशन किया है । कंपनी के CEO ने बताया मार्केट के ट्रेंड को देखकर कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। और यह भी बोला की हमारा कोई कंपटीशन  मार्केट में दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक से नहीं है , हमारा ध्यान सिर्फ अच्छे से अच्छा बनाने का है । इसलिए कंपनी ने 2 साल का समय भी लिया है । इसी बीच में रॉयल एनफील्ड अपनी नई बुलेट 350 को 30 अगस्त को लॉन्च भी करने जा रही है ।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का एक्सपेक्टेड प्राइस

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी हंटर की कीमत 1.50 लाख से 1.75 लाख रूपए रखी है , वही क्लासिक 350 की 1.93 लाख से 2.25 लाख रूपए की रखी है । वही न्यू जेनरेशन बुलेट की कीमत 1.50 लाख से 2.50 लाख रूपए हो सकती हैं ।

Also Read :- Royal Enfield Gasoline : ओ भाई लो आ गई मार्किट में गई इलेक्ट्रिक बुलेट

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की परफॉर्मेंस

न्यू बुलेट 350 में 349cc का सिंगल सिलेंडर , एयर ऑयल कोल्ड , फ्यूल इंजेक्शन इंजन मिलेगा । जिस में  20.2  bhp की पॉवर जो 27 का NM टॉर्क जनरेट करेगा । इस में 5 का स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा ।

एनफील्ड बुलेट 350 में फीचर्स

डिजाइन के मामले में न्यू जेनरेशन बुलेट 350 पुराने मॉडल का अपडेट वर्जन होगा । इस बाइक में सिंगल पीस सीट , स्पोक रिम्स , न्यू टेल लैंप , और बॉडी ग्राफिक्स भी मिलेंगे । इस में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग मीटर के साथ में मिलेगा और इस में फ्रंट में टेलीस्कोपिक शोकर्स  और रियर की तरफ इस में ड्युल स्प्रिंग शोक अब्जॉर्वर मिलेंगे । वही ब्रेकिंग के लिए इस में फ्रंट में डिस्क ब्रेक्स और रियर में सिंगल चैनल यूनिट के साथ ड्रम यूनिट मिलेंगे ।
पर रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में रियर में भी डिस्क ब्रेक्स वाले मॉडल भी बेचेंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles