New Alto 800 के ब्यूटीफुल और किलर लुक ने सबको किया हैरान, माइलेज और फीचर्स एकदम झक्कास

Maruti : मारुति के सेगमेंट की हर एक गाड़ी अच्छी पायदान पर सेल करती है.

Maruti : मारुति के सेगमेंट की हर एक गाड़ी अच्छी पायदान पर सेल करती है. आज से नहीं बल्कि कई सालों से फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी मारुति ऑटो सेक्टर के साथ साथ लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है. मारुति की गाड़ी Maruti Suzuki Alto 800 की अगर बात की जाए तो यह एक ऐसी गाड़ी है जो हर किसी की जुबान पर चर्चा में रहती है.

मारुति ऑल्टो 800 में न केवल माइलेज अच्छा मिलता है बल्कि इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और भी चीजें मिलती है. लेकिन अब आपको बता दें अगर आप लेने वाले है मारुति की Maruti Suzuki Alto 800 तो यह गाड़ी अब आपको एकदम अलग और हटके लुक में मिलने वाली है.

जी हां दोस्तों अब मारुति की Maruti Suzuki Alto 800 को कंपनी द्वारा नए लुक और नए नए फीचर्स के साथ पेश कर दिया गया है. अब आपको मिलेगी न्यू Maruti Suzuki Alto 800 2023 इसमें आपको क्या कुछ नया मिलने वाला है, आइए नीचे जानते है इस खबर में पूरी डिटेल से.

Maruti Suzuki Alto 800 2023 Features

फीचर्स के मामले में यह नई Maruti SUzuki Alto 800 एकदम बिंदास रहेगी. इसमें आपको ऑटो एसी, Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, साउंड सिस्टम, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, सीट बेल्ट अलर्ट, ऑटो क्लाइमेट चेंज, ड्राइवर-साइड एयरबैग, इमरजेंसी ब्रेक, रियर पार्किंग सेंसर और EBD के साथ ABS, कैमरा व्यू जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

Maruti Suzuki Alto 800 2023 इंजन

इंजन के मामले के इस नई वाली Maruti Suzuki ALto 800 में आपको मिलने वाला है तगड़ा और धांसू 796 CC का बीएस6 इंजन.

माइलेज की बात करें तो यह पेट्रोल पर आपको देगा करीब 22.05 किमी/लीटर माइलेज. इसके अलावा सीएनजी मोड पर 31.59 किमी/किग्रा का माइलेज यह गाड़ी आपको प्रदान करेगी.

Maruti Suzuki Alto 800 2023 Price

कीमत की बात करें तो Maruti Suzuki Alto 800 की कीमत आपको 2.67 लाख रुपये से शुरू मिलेगी. वहीं पहले के मुकाबले इस नई मारुति ऑल्टो 800 की कीमत 22,000 से 28,000 रुपये ज्यादा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles