Mahindra की Electric SUV ने निकाला Tata का दम, ज़्यादा रेंज के साथ बेहतरीन लुक

Mahindra : जानदार और दमदार बॉडी के लिए चर्चा में रहने वाली महिंद्रा की गाड़ियां काफी धमाल दिखाते हुए ऑटो सेक्टर के साथ साथ सड़कों पर भी दिखती रहती है

Mahindra : जानदार और दमदार बॉडी के लिए चर्चा में रहने वाली महिंद्रा की गाड़ियां काफी धमाल दिखाते हुए ऑटो सेक्टर के साथ साथ सड़कों पर भी दिखती रहती है. जहां एक और नई नई गाड़ियां लॉन्च हो रही है तो वहीं दूसरी ओर महंगाई को देखते हुए अब लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों की ओर भी रुख करते हुए दिख रहे है. ऐसे में अगर आप लेने वाले है कोई नई इलेक्ट्रिक गाड़ी तो टाटा मोटर्स को भी पीछे करते हुए अपने लुक और डिज़ाइन के जलवे बिखेरने के लिए महिंद्रा ने पेश कर डाली है अपनी एक नई Mahindra Electric SUV

इस महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी गाड़ी का लुक ऐसा है कि इसको देख सब लोग फिदा हो जायेंगे. साथ ही साथ इसके अंदर इतना जबरदस्त मोटर दिया गया है कि यह गाड़ी काफ़ी अच्छी रेंज देने में सफल रहने वाली है. इसके अलावा आपको बता दें इसमें आपको काफी सारे अच्छे और न्यू फीचर्स भी मिलने वाले है.

अब आप सोच रहे होंगे आखिर इस एसयूवी का नाम क्या है. तो बता दें इस गाड़ी का नाम है Mahindra XUV400 Electric SUV, इसमें आपको क्या कुछ मिलने वाला है इसकी जानकारी हम आपको नीचे पूरी डिटेल से दे देते है.

Mahindra XUV400 का बैटरी पैक

सबसे पहले आपको इस इलेक्ट्रिक एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी400 (Mahindra XUV400) में दिया जा रहे है बैटरी की जानकारी दे दी है. महिंद्रा द्वारा आपको इस एसयूवी में दो बैटरी के विकल्प ऑफर किए जा रहे है. पहला ऑप्शन बैटरी का 34.5kWh का बैटरी पैक 375 किलोमीटर का रेंज के साथ ऑफर किया जा रहा है. तो वहीं दूसरा बैटरी बैक इसके अंदर आपको 39.4kWh की बैटरी पैक पर 456 किलोमीटर का ड्राइव रेंज प्रदान की जा रही है. मोटर की अगर बात करें तो मोटर की क्षमता इस एसयूवी में आपको 150 पीएस की अधिकतम पावर और 310 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है. यह इलेक्ट्रिक एसयूवी आपको 0 से लेकर 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड केवल 8.3 सेकंड में देने में सक्षम रहने वाली है.

Mahindra XUV400 के फीचर्स

इस एसयूवी में कंपनी द्वारा कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है. आपको इसमें कैमरा व्यू, एसी, क्लाइमेट कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, साउंड सिस्टम, इमरजेंसी ब्रेक, पार्किंग सेंसर, एयरबैग्स आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

Mahindra XUV400 की कीमत

Mahindra XUV400 की कीमत की जानकारी भी दे देते है आपको, इसकी कीमत 15.99 लाख रूपये की शुरू होकर 18.99 लाख रुपये तक रखी गई है, जो कि इसकी एक्स शोरूम प्राइस है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles